अदालत का आदेश ज़ब्त करो ममता की सारी संपत्ति

ठाणे की अदालत ने एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी पर नकेल कसने के आदेश दे दिए हैं.एनडीपीएस अदालत ने आज ठाणे पुलिस को आदेश दे दिया है की वो महाराष्ट्र में जहाँ कहीं भी बॉलिवुड अभिनेत्री ममता कुलकर्णी की संपत्ति है उसे ज़ब्त कर ली जाए.अदालत की ये सख्ती ठाणे पुलिस के उस पर्दाफाश के बाद हुई है जब साल 2016 में ठाणे पुलिस ने एक कंपनी पर छापा मारकर करीब 2000 करोड़ रुपये से ज़्यादा का ड्रग्स ज़ब्त किया था.जांच में सामने आया था की उस पूरे ड्रग्स कार्टल को ममता कुलकर्णी ही चला रही थी.

आज एनडीपीएस की विशेष अदालत के न्यायाधीश एच. एम. पटवर्धन ने कई बार इस मामले में ममता कुलकर्णी को हाज़िर होने का आदेश दिया था. लेकिन तीन तीन समन के बाद भी वो हाज़िर नहीं हुई. ठाणे पुलिस को उनके घर पर नोटिस चिपकाने तक का आदेश दिया था. जब ममता कुलकर्णी हाजिर नहीं हुई तो अदलात ने पिछले सप्ताह ममता के मुंबई के अलग अलग इलाकों में बने तीन आलीशान फ्लैट्स को कुर्क करने का आदेश दिया था. ममता ये फ्लैट्स लोखंडवाला, वर्सोवा और जुहू का एक बांग्ला है. इन सबकी कीमत करीब 20 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

इससे पहले अभियोजन पक्ष की ओर से अपील किए जाने के बाद अदालत ने कुलकर्णी की इन तीन संपत्तियों को कुर्क करने के निर्देश दिए थे और अदालत ने 2,000 करोड़ रुपये के मादक पदार्थ से जुड़े मामले में पेश नहीं होने के बाद कुलकर्णी को भगोड़ा घोषित कर दिया था.


Close Bitnami banner
Bitnami