Bollywood/FashionTop Stories

कोर्ट पहुंची अनुष्‍का शर्मा, खुल गया अनुष्का-विराट की शादी का रहस्य

0

क्रिकेट और बॉलीवुड, दोनों के दीवानों को जिस घड़ी का बेसब्री से इंतजार था, वो घड़ी आ गई है. व‍िराट हो गए हैं अनुष्‍का के प्‍यार में क्‍लीन बोल्‍ड, जी हां, अनुष्‍का-विराट ने शादी की अर्जी लगा दी है.

‘झांकता हुआ चांद’ खबर लेकर आया है कि इन लव बर्ड्स ने बांद्रा फैमली कोर्ट में अर्जी लगा दी है. सूत्र के मुताबिक पिछले दि‍नों अनुष्‍का अपनी रेंज रोवर कार में 4 लोगों के साथ, जिसमें वकील भी उनके साथ थे बांद्रा फैमली कोर्ट पहुंची और 4 रजिस्ट्रेशन फॉर्म लि‍ए. जिसमें 12 द‍िसंबर,18 द‍िसंबर, 21द‍िसंबर और 05 जनवरी तारीखों के फॉर्म थे. इसमें 12दिसंबर और 18 दिसंबर तारीख वाले विटनेस फॉर्म थे. अब ऐसा माना जा रहा है कि इनकी शादी इन दो तारीखों में से किसी एक दि‍न हो सकती है. ऐसा भी कहा जा रहा है कि कोहली के बचपन के कोच राजकुमार ने डीडीसीए से छुट्टी ली है. दिल्ली को 15 दिसंबर को अंडर 23 के टूर्नामेंट में सीके नायडू ट्रॉफी का सेमीफाइनल मैच खेलना है. इसके बावजूद उनका छुट्टी लेना कहीं ना कहीं एक शक जाहिर करता है.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की सुपरहिट जोड़ी की शादी को लेकर पिछले 6 महीनों से कयास लगाए जा रहे हैं. पिछले दिनों ये खबर चलाई कि ये दोनों स्‍टार 12 दिसम्बर को शादी करने जा रहे हैं.

इतने शॉर्ट नोटिस पर अगर कुछ प्लान बना है तो जाहिर है कि यह शादी बिल्कुल साधारण तरीके से होगी और वो भी चंद करीबी घरवालों और रिश्तेदारों के बीच. इस खबर से अनुष्का के गुरु कहे जाने वाले आदित्य चोपड़ा की शादी भी जेहन में आती है. उन्होंने भी रानी मुखर्जी के साथ 21 अप्रैल 2014 को चुपचाप बिना किसी शोर-शराबे के शादी कर ली थी. क्योंकि रानी मुखर्जी बंगाली स्टाइल में शादी करना चाहती थीं, तो आदित्य ने बस कुछ घरवालों के बीच एक बंगाली पंडित बुलाकर पूरी रस्म के साथ शादी की थी.

आपको बता दें कि ‘विराट और अनुष्का साल 2013 में एक शैंपू के विज्ञापन की शूटिंग के दौरान मिले थे और तभी से उन्होंने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. साल 2015 के खत्म होते होते बीच में एक बार उनका ब्रेकअप भी हुआ, लेकिन पिछले साल अप्रैल में फिर से उनका पैच-अप हो गया था. पहले तो अपना रिलेशन उन्होंने लो-प्रोफाइल रखा, लेकिन धीरे धीरे उन्होंने खुलकर पब्लिक के सामने आना शुरू कर दिया. पिछले साल दिसम्बर में गोवा में हुई युवराज सिंह-हेजल कीच की शादी से लेकर पिछले हफ्ते हुई जहीर खान-सागरिका घटगे की शादी तक ये दोनों एक साथ ही डांस करते नजर आए हैं. ना सिर्फ विराट ने अनुष्का को मुंबई से बाहर होने वाली शूटिंग्स में कंपनी दी है, बल्कि अनुष्का भी उन तमाम जगह विराट के साथ गई हैं जहां वो मैच खेलने गए हैं. और अब खबर है कि जल्दी ही दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

यह अफवाह मजबूत इसलिए भी लगती है क्योंकि दिसम्बर में श्रीलंका के साथ होने वाली मैच सीरीज में विराट न तो तीसरा (फाइनल) टेस्ट मैच खेलेंगे और ना ही आगे की वन-डे सीरीज. ये मैच ना खेलने के लिए उन्होंने ‘पर्सनल रीजन’ का सहारा लिए है–जो कि उन्होंने अपने अब तक के कैरियर में कभी नहीं किया है. पिछले साल जब ये दोनों अपने अपने परिवार के साथ इकट्ठे उत्तराखंड में नया साल मनाने पहुंचे थे, तब भी इनकी शादी को लेकर बातें गर्म हुई थीं.

अब देखना होगा कि इन दोनों की शहनाई कब बजती है.

जानलेवा है मुंबई के पेड़ एक और महिला आयी चपेट में,मौके पर ही हुई मौत

Previous article

इस महिला पुलिस अधिकारी को आसमान निगल गया की ज़मीन खा गयी

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami