DANCING UNCLE संजीव श्रीवास्तव मिलेंगे अपने आइडल से, गोविंदा के साथ करेंगे डांस

डांस‍िंग अंकल के नाम से सोशल मीड‍िया सेंसेशन बन चुके विदिशा के रहने वाले डब्बू अंकल जल्द बड़ा धमाका करने वाले हैं. डब्बू अंकल की पॉपुलैर‍िटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि वो प‍िछले दिनों सलमान के शो ‘दस का दम’ में पहुंचे. दिन ब दिन उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ती जा रही हैं. इस शो में स्पेशल गेस्ट बनकर गोव‍िंदा आने वाले हैं. गोव‍िंदा के गानों पर थिरकने वाले डब्बू अंकल शो में गोव‍िंदा के साथ डांस करते द‍िखेंगे.

माधुरी दीक्ष‍ित के शो में जाने के बारे में डब्बू अंकल ने एक बेवसाइट को कहा कि मेरे लिए वहां जाना सौभाग्य की बात है. शो में गोव‍िंदा जी आएंगे इस बारे में जानकारी तो नहीं है लेकिन जिनके सहारे मैं यहां तक आया उनसे मिलकर मुझे असली ईनाम मिल जाएगा. मैं अपनी खुशी शब्दों में बंया नहीं कर सकता.

बता दें, शो में सलमान और डांसिंग अंकल दोनों ने सिग्नेचर डांस स्टेप किया. डांस मूव्स से ज्यादा सलमान इस बात को जाने के लिए एक्ससिटेड दिखें कि संजीव श्रीवास्तव की वास्तविक कहानी किया हैं. खैर यह तो हर कोई जाना चाहता हैं. शो में संजीव ने बताया कि कैसे वायरल वीडियो देखने से उनके मां के चेहरे की मुस्कान वापस आ गई. दरअसल, पिछले साल एक ट्रैन दुर्घटना में डब्बू अंकल के छोटे का निधन हो गया. इस हादसे के बाद उनकी मां गहरा सदमा लगा, उन्होंने हंसना छोड़ दिया. एक दिन जब उन्होंने घर में चहल-पहल सुनी तो पहली बार वो निचे उतरी. बेटे का वीडियो देखने के बाद वह काफी समय बाद मुस्कुराई. जब संजीव ने मां को मुस्कुराते हुए देखा तो वह खुशी से नाचने लगे.’


Close Bitnami banner
Bitnami