`तारक मेहता…` की दया बेन को क्‍या प्रेग्‍नेंसी की वजह से छोड़ना पड़ेगा शो? जानिए सच

नई दिल्‍ली: ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ अपने 10 साल पूरे कर चुका है और पिछले 10 साल से इस शो का सबसे चहेता किरदार ‘दया बेन’ यानी एक्‍ट्रेस दिशा वकानी इस शो का हिस्‍सा बनी हुई हैं. पिछले दिनों शादी के बंधन में बंधी दिशा वकानी अब प्रेग्‍नेंट हैं और ऐसे में मीडिया में खबरें आईं कि प्रेग्‍नेंसी के चलते दिशा की इस शो से विदाई हो सकती है. मीडिया में खबरें थीं कि एक्‍ट्रेस जिया मानेक, दिशा को इस शो में रिप्लेस करने जा रही हैं. पिछले कुछ समय से दिशा को इस शो में दिखाया भी नहीं जा रहा है. ऐसे में शो से नदारद हुई दया बेन को रिप्‍लेस किए जाने की खबरों ने हवा पकड़ ली. लेकिन हम खलासा कर दें कि सालों से इस शो का हिस्‍सा रही दिशा रिप्‍लेस नहीं होने जा रही हैं.

बता दें कि कुछ समय पहले मयूर पांडे के साथ शादी के बंधन में बंधी दिशा वकानी जल्द ही मां बनने वाली हैं और इन दिनों मैटरनिटी लीव पर हैं.शो से सूत्रों से जानकारी मिली है कि दिशा को रिप्‍लेस नहीं किया जा रहा है. दिशा शो में दया बेन का किरदार निभाती रहेंगी. दरअसल इस शो के निर्माता दिशा को रिप्लेस नहीं करना चाहते हैं. शो से जुड़े सूत्रों का कहना है कि क्‍योंकि दिशा प्रेग्‍नेंट हैं, इसलिए दिशा को बहुत जरूरत पड़ने पर ही शूटिंग के लिए बुलाया जाएगा. बाकी हिस्‍सों में शो दूसरे कलाकारों के भरोसे चलेगा.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शो के प्रोड्यूसर आसित कुमार मोदी का कहना है, ‘दिशा इस समय तो शो पर आ ही रही हैं. जहां तक उनकी लीव की बात है तो उसके बारे में हमने अभी सोचा नहीं है.’ आसित ने यह भी बताया है कि हमारी कोशिश है कि दिशा के रहते हुए ज्यादा से ज्यादा शूटिंग कर ली जाए, साथ ही हम कोशिश करेंगे कि उनके घर पर भी शूटिंग का प्रबंध किया जाए।

Source: NDTV India


Close Bitnami banner
Bitnami