Bollywood/FashionTop Stories

December Global Festivities:अपने पैरों पर खड़े हुए तैमूर अली खान,मम्मी-पापा के साथ यूं मनाई Christmas Party

0

दुनियाभर में क्रिसमस का जश्न धूमधाम से मनाया जा रहा है. इसी बीच सोमवार को गूगल ने December Global Festivities का डूडल पेश किया. वैसे, देश-दुनिया के साथ हमारे बॉलीवुड सेलेब्स क्रिसमस के जश्न में डूबे हुए हैं. क्रिसमस के मौके पर हर साल कपूर खानदान पार्टी का आयोजन करता है, जिसमें फैमिली के सभी मेंबर्स पहुंचते हैं. सोमवार दोपहर हुई इस पार्टी में करीना कपूर और सैफ अली खान अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ पहुंचे. 20 दिसंबर को एक साल के हुए तैमूर को हमेशा अपने मम्मी-पापा की गोद में देखा जाता है, लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ. मीडिया के कैमरों में तैमूर खुद के पैरों पर खड़े होकर चलते दिखाई दिए. बेशक उनके फैन्स के लिए यह नजारा अनमोल है.

kareena taimur saif

करीना-सैफ के साथ तैमूर.

kareena taimur saif
तैमूर के साथ क्रिसमस पार्टी में पहुंचे सैफ-करीना.

कपूर्स के क्रिसमस बैश में सैफ-करीना और तैमूर मैचिंग आउटफिट्स में दिखे. करीना ने डेनिम ड्रेस पहनी. सैफ अली खान चैक शर्ट, डेनिम और ब्लू जैकेट में दिखे. वहीं, तैमूर ने फुल टी-शर्ट के साथ डेनिम पहन रखा था. मम्मी-पापा का हाथ पकड़ नन्हे नवाब वेन्यू में पहुंचे. इस क्रिसमस पार्टी में रणबीर कपूर, ऋषि कपूर, नीतू कपूर, करिश्मा कपूर, रीमा जैन, अदार जैन, अरमान जैन भी शामिल हुए.

rishi kapoor neetu kapoor
ऋषि और नीतू कपूर.
karisma kapoor family
दोनों बच्चों और मां बबिता के साथ करिश्मा कपूर.
krishna raj kapoor
कृष्णा राज कपूर.
rima jain
पति मनोज जैन के साथ रीमा जैन.रीमा जैन के बेटे अादर और अरमान जैन.बता दें, पिछले साल क्रिसमस बैश में रणबीर कपूर अपनी कथित गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ के साथ शामिल हुए थे. हालांकि, जनवरी 2017 में दोनों का अलगाव हो गया. इस साल रणबीर फैमिली फंक्शन में अपने करीबी दोस्त और डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ देखे गए.

शिवसेना के बड़बोले बोल : पर्रिकर को खराब सेंटा क्लॉज कहा

Previous article

मंत्री की डॉक्टरों को धमकी, होश में आ जाओ वर्ना छलनी कर देंगें सीना

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami