Bollywood/FashionTop Stories

December Global Festivities: ‘टाइगर जिंदा है’ के स्टार्स ने ऐसे मनाया क्रिसमस, जश्न में डूबा बॉलीवुड

0

दुनियाभर में क्रिसमस का जश्न धूमधाम से मनाया जा रहा है. इसी बीच सोमवार को गूगल ने December Global Festivities का डूडल पेश किया. वैसे, देश-दुनिया के साथ हमारे बॉलीवुड सेलेब्स क्रिसमस के जश्न में डूबे हुए हैं. क्रिसमस के मौके पर सेलेब्स ने पार्टी एन्जॉय की, साथ ही अपने घर पर क्रिसमस ट्री भी लगाया. मालूम हो कि, सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है‘ बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. क्रिसमस पर टाइगर और जोया ने अपने फैन्स को बधाई दी है. सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे कैटरीना और फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर के साथ दिखाई दे रहे हैं.

अमिताभ बच्चन की नातिन से शाहरुख खान के बेटे तक, करण जौहर की पार्टी में शामिल हुए ये सेलेब्स


कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट ने क्रिसमस एक-साथ मनाया और जश्न की तस्वीर इंस्टाग्राम पर जारी की. दोनों रविवार रात करण जौहर की क्रिसमस पार्टी में शामिल हुईं थी. सेलिब्रेशन की तस्वीर साझा कर, इन्होंने फैन्स को मेरी क्रिसमस कहा. तस्वीर में दोनों की खास बॉन्डिंग साफ देखी जा सकती है.


अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना, प्रिटी जिंटा, इलियाना डी-क्रूज, लीजा हेडन, रणवीर सिंह, वरुण धवन, दीया मिर्जा समेत कई सेलेब्स ने फैन्स को मेरी क्रिसमस कहा.


करण जौहर ने अपने दोनों जुड़वां बच्चों की क्यूट तस्वीरें साझा कर फैन्स को क्रिसमस की बधाई दी है. फोटो में रूही और यश सेंटा क्लॉज के अंदाज में नजर आ रहे हैं.

source ndtv

दाऊद इब्राहिम और छोटा राजन से भी खतरनाक निकला मुंबई का ये हथियार तस्कर

Previous article

Cuteness के मामले में तैमूर अली खान से कम नहीं उनकी छोटी बहन, ये रहा

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami