लौट रही ‘पीकू’ वाली जोड़ी, इस फिल्म में एक साथ दिखेंगे दीपिका पादुकोण और इरफान खान

इरफान खान हमेशा कुछ हटकर फिल्में करते हैं, इसलिए वे बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में झंडे गाड़ चुके हैं। 2015 में दीपिका पादुकोण के साथ उनकी जोड़ी बनी और दोनों ने ‘पीकू’ जैसी सुपरहिट फिल्म दे डाली। अब यह थोड़ी अनूठी किस्म की जोड़ी फिर से सिल्वरस्क्रीन पर वापसी कर रही है। दोनों ‘सपना दीदी’ नाम की फिल्म में एक साथ नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग 2018 की पहली तिमाही में शुरू होगी। फिल्म को टी-सीरीज के साथ मिलकर कृअर्ज और विशाल भारद्वाज पिक्चर्स प्रोड्यूस करेंगे।

फिल्म माफिया रहीमा खान पर आधारित है जिन्हें सपना दीदी के नाम से जाना जाता था। फिल्म को हनी त्रेहन डायरेक्ट करेंगे। हनी लंबे समय से विशाल भारद्वाज को असिस्ट करते आए हैं। इसके मायने यह है कि फिल्म में विशाल भारद्वाज का भरपूर टच देखने को मिलेगा। फिर फिल्म माफिया क्वीन को लेकर है, और दीपिका लीड किरदार में तो उम्मीदें और भी ऊंची हो जाती हैं।

बॉलीवुड की दीपिका के दौर की की हीरोइनें इस तरह के किरदारों में हाथ आजमा चुकी हैं। जैसे श्रद्धा कपूर की ‘हसीना पारकर’ रही है तो कंगना रनोट ‘रिवॉल्वर रानी’ में दबंग किरदार निभा चुकी हैं। दीपिका को इस नए किरदार में देखना दिलचस्प होगा।

Source: NDTV India