Dhadak: की शूटिंग पर क्यों पड़ी जाह्नवी और ईशान को डांट..

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म ‘धड़क‘ से करने जा रही हैं. धर्मा प्रोडक्शन की इस फिल्म में जाह्नवी की जोड़ी शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ जमने वाली हैं. शुक्रवार को फिल्म की शूटिंग उदयपुर में शुरू हुई. फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने सेट की एक फोटो इंस्टाग्राम पर साझा की हैं, जिसमें जाह्नवी और ईशान डायरेक्टर के सामने घबराते दिखाई दे रहे हैं. वहीं, शशांक खेतान दोनों को किसी बात पर डांट रहे हैं. खैर घबराएंगे नहीं, असल में जाह्नवी और ईशान को डांट नहीं पड़ी है, बल्कि शूटिंग के पहले दिन दोनों मौज-मस्ती कर रहे हैं.

शुक्रवार को धर्मा प्रोडक्शन के इंस्टाग्राम पेज पर फिल्म ‘धड़क’ के मुहुर्त की तस्वीरें साझा की गई हैं. फिल्म के मुहूर्त शॉट में ईशान ब्लू शर्ट, ग्रे पेंट में दिख रहे हैं. वहीं, जाह्नवी कपूर पिंक सलवार सूट में नजर आ रही हैं. उदयपुर की झील किराने शॉट किए गए इस सीन में जोड़ी का चेहरा नहीं दिख रहा है.

बेटी की फिल्म के मुहूर्त पर श्रीदेवी भी मौजूद थीं. डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा साझा की गई तस्वीर में वे श्रीदेवी और जाह्नवी के साथ नजर आ रहे हैं. 


बता दें, ‘धड़क’  मराठी ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म ‘सैराट’ की हिंदी रीमेक है. ‘धड़क’ शशांक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं. इसको धर्मा प्रोडक्शंस और जी स्टूडियोज मिलकर प्रोड्यूस कर रही हैं. यह फिल्म 6 जुलाई, 2018 को रिलीज होगी.

Source:


Close Bitnami banner
Bitnami