Bollywood/FashionNewsTop StoriesTrending News

फ़िल्म अभिनेता दिलीप कुमार की तबियत में सुधार, जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिलने की उम्मीद

0

फ़िल्म अभिनेता दिलीप कुमार की तबियत में लगातार सुधार हो रहा है और उन्हें जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है. दिलीप कुमार का इलाज कर रहे छाती रोग विशेषज्ञ डॉ जलील पारकर ने कहा कि उनके फेफड़ों के बाहर जमा तरल पदार्थ को सफलतापूर्वक निकाल दिया गया है. पारकर ने कहा कि अगर उनकी हालत स्थिर रहती है तो कल उन्हें छुट्टी दे दी जाएगी.

दरअसल दिलीप कुमार को सांस लेने में दिक्कत होने पर रविवार को उपनगरीय खार के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जांच से पता लगा था कि उनके फेफड़ों के बाहर तरल पदार्थ एकत्र हो गया था.

पारकर ने बताया कि दोपहर डेढ़ से दो बजे के बीच उनकी और डॉ नितिन गोखले की मौजूदगी में तरल पदार्थ बाहर निकाला गया. इस दौरान 350 मिलीलीटर तरल पदार्थ बाहर निकाला गया. इस प्रक्रिया के बाद उनकी ऑक्सीजन 100 प्रतिशत थी.

डॉक्टर ने बताया कि इस प्रक्रिया के लिए दिलीप कुमार को सघन चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) में ले जाया गया और उन्हें शाम को वापस वार्ड में स्थानांतरित कर दिया जाएगा. पारकर ने कहा, “अगर सब कुछ ठीक रहा तो वह कल घर चले जाएंगे.”

इससे पहले फैसल फारूकी ने अभिनेता के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लोगों को उनके स्वास्थ्य की ताजा जानकारी देते हुए लिखा था कि “आपकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद… मैंने व्यक्तिगत रूप से डॉ जलील पारकर और डॉ नितिन गोखले से बातचीत की. उन्हें उम्मीद है कि उन्हें (दिलीप कुमार को) कल छुट्टी दे दी जाएगी.”

Bombay High Court ने मोदी सरकार को लगाई फटकार, कहा- Corona के खिलाफ करना चाहिए Surgical Strike

Previous article

मुंबई के मालवानी में बड़ा हादसा, 4 मंजिला इमारत गिरने से 11 की मौत, 7 जख्मी; रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami