Bollywood/FashionTop Stories

टीवी की इस अभिनेत्री पर लगे हैं धमकाने, ब्लैकमेलिंग और धोखाधड़ी के आरोप

0

बिग बॉस से चर्चा में आने वाली एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना एक बाद फिर चर्चा में हैं. इस बार उनके चर्चा में रहने की वजह कोई फिल्म ये टीवी सीरियल नहीं बल्कि उनपर लगे आरोप हैं. दिल्ली की एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी मैंगो प्रोडक्शन ने उन्हें लीगल नोटिस भेजा है. इवेंट कंपनी के मालिक ने मानस कत्याल ने करिश्मा पर धमकाने, ब्लैकमेलिंग और धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. मानस का आरोप है की करिश्मा ने उनसे पैसे तो लिए लेकिन बाद में मुकर गईं और जब उन्होंने ने उनसे अपने पैसे वापस मांगे तो वो उन्हें धमकाने लगी.

 मानस ने बताया की उनकी कंपनी मैंगो प्रोडक्शन ने, एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना को 16 फरवरी के एक इवेंट के लिए अप्प्रोच किया था. उन्हें उत्तराखंड के हल्द्वानी में एक शादी समारोह में डांस परफॉर्म करने के लिए पुछा था. जिसपर करिश्मा ने हामी भी भर दी और एडवांस पेमेंट भी ले लिए था. लेकिन 16 फरवरी को तय तारीख पर वो नहीं पहुंचीं. जिसकी वजह से कंपनी की काफी फ़ज़ीहत हुई और मानस कात्याल को 10 लाख रुपए का नुकसान भी हुआ.

करिश्मा तन्ना ने धमकाया

मानस कात्याल ने बताया है कि, करिश्मा फ्लाइट से दिल्ली आयीं थी और वहां से उन्हें सड़क के रास्ते हल्द्नानी जाना था. करिश्मा को वही साड़ी सुविधाएं दी गयीं थी जिसकी उन्होंने मांग की थी, लेकिन रास्ते में करिश्मा ने गाडी रुकवा दी और ड्राइवर को वापस दिल्ली चलने को कहने लगी. जब ड्राइवर ने उन्हें हल्द्वानी जाने की बात कही तो वो उसे धमकाने लगीं. उन्होंने ड्राइवर को ये खेह्कर धमकाया कि, अगर उसने उन्हें दिल्ली वापस नहीं छोड़ा तो वो उसे हैरेसमेंट के झूठे केस में फंसा देंगी. जिसके बाद ड्राइवर डर गया और वापस लौट आया.

करिश्मा का आरोप झूटी है इवेंट कंपनी

करिश्मा तन्ना ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि, इवेंट कंपनी और उसके मालिक मानस कत्याल झूट बोल रहे हैं. उन्होंने कुछ गलत नहीं किया बल्कि कात्याल ने उन्हें झूट बोलै है धोखा दिया है. करिश्मा के मुताबिक, पहले मुझे इवेंट मुरादाबाद में हैं ये कहा गया था लेकिन जब हम वहां पहुंचे तो पता चला कि इवेंट तो हल्द्वानी में है. और मैं इतना ज़्यादा ट्रैवेल नहीं कर सकती ये बात मैंने मानस को पहले ही बता दी थी.

 

 

एमएनएस का गुजराती हटाओ मुहिम मुंबई पहुँचा

Previous article

EXCLUSIVE:देखिये शिवसेना और बीजेपी के बीच मारा-मारी लाइव , श्रेय लेने के चक्कर में दोनों ने बरसाए लात घुसे

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami