Bollywood/FashionTop Stories

EXCLUSIVE: दुबई पुलिस की जांच से नाखुश है सरकारी वकील, कहा जांच पूरी नहीं हुई

0

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट सामने आने के बाद उनकी मौत को लेकर कई सवाल भी उठाये जा रहे हैं. इस बीच सरकारी वकील ने दुबई पुलिस की जांच को लेकर भी कई सवाल उठाये हैं. सरकारी वकील की तरफ से कहा जा रहा है की पार्थिव शरीर को भेजने के लिए फिलहाल कोई जल्दबाज़ी नहीं की जानी चाहिए. अभियोगपक्ष ये आश्वस्त कर लेना चाहता है कि, अब तक जो जांच चल रही है वो सही दिशा में चल रही है.

अभियोगपक्ष के वकील ने साफ़ कह दिया है कि, ये कोई सामान्य मौत नहीं है, इस लिए ये यह पक्का करना ज़रूरी है कि सारी जांच सही दिशा में चल रही है. अब तक कि जांच में जो बातें आईं हैं उससे यही लग रहा है कि शुरूआती दौर में काई साड़ी बातें छुपाई गई थी. ये क्यों और किस लिए किया गया इसका भी जवाब जानना ज़रूरी है. दुबई सरकार के प्रतिनिधि के तौर पर शव सौंपने से पहले हम यह देख लेना चाहते हैं कि मौत से जुड़े जो सवाल उठ रहे हैं, उन सभी के संतुष्ट करने वाले जवाब हमारे पास हैं कि नहीं. इस है प्रोफ़ाइल मौत के बाद से ही कई कांस्पीरेसी थ्योरी भी उठने लगे हैं. इसलिए पूरे मामले पर गहन जांच ज़रूरी है पर सवाल उठ रहे हैं. यह प्रॉसेस का हिस्सा है और इसे फॉलो करना जरूरी है.

सरकारी वकील के इस बयान के बाद इतना साफ़ है कि फिलहाल श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत लाने में कुछ और वक़्त लगेगा. देरी हो सकती है क्योंकि दुबई पुलिस ने कहा है कि अभिनेत्री का शव सुपुर्द करने से पहले एक और मंजूरी मिलनी बाकी है. दुबई पुलिस ने मामले को दुबई पब्लिक प्रॉसिक्यूशन के हवाले कर दिया है. अब श्रीदेवी के शव को उनके परिजनों के हवाले करने के लिए सरकारी वकील की इजाजत का इंतजार किया जा रहा है.

इज्तेमा से घर लौट रहे पांच लोगों की सड़क हादसे में मौत

Previous article

EXCLUSIVE : पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट और बोनी कपूर के अलग अलग बयान से उलझी श्रीदेवी के मौत की गुत्थी

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami