Bollywood/Fashion

Exclusive- कौन कर रहा था कपिल को उनके परिवार से दुर

0

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच हुए विवाद के बाद एक नई जानकारी सामनें आ रही है। सूत्र बताते हैं की कपिल को शक है की उनका कोई ख़ास उनकी हर जानकारी मीडिया तक पहुंचा रहा था। इतना ही नहीं उस शख्स ने कपिल को उनके परिवार से हमेशा दूर रखने की कोशिश की है। जब उनके और सुनील ग्रोवर के बीच ये पूरा विवाद हुआ था तो उसी शख्स ने सुनील और दूसरों कई लोगों को ऐसी बातें बतायीं थी जो गलत और झूट थी।

Image result for Kapil Sharma question mark

अगर कपिल के बेहद ख़ास लोगों की मानें, तो ये शख्स इस विवाद से पहले कपिल द्वारा लिए गए किसी फैसले से बेहद आहत था। वो और उसके परिवार के लोग ये नहीं चाहते थे की कपिल ने जो फैसला लिया उसपर अमल हो। यही वजह थी की धीरे धीरे कपिल के खिलाफ साज़िश रची जाने लगी थी। ताकि कपिल को अपनी गलती का एहसास हो और उस शख्स की कमी महसूस हो।

सूत्रों की मानें तो कपिल ने अपने बेहद ख़ास दोस्तों के सामने इस बात को क़ुबूल कर चुके हैं सुनील ग्रोवर मामले में उनसे गलती हुई थी। और ये सब अचानक नहीं हुआ था किसी ने उन्हें अपनी टीम के खिलाफ काफी कुछ उकसाया था। साथ ही ये माना है की कोई था जो धीरे धीरे कपिल को उनके परिवार से दुर करनें में जुटा था। कपिल की हर निजी जानकारी उस शख़्स को थी। यंहा तक की वो नहीं चाहता था की कपिल और गिन्नी कभी एक हों। यही वजह थी की अपनें बेटे का अपनें से छिनता देख कपिल की माँ साए की तरह अपनें बेटे के साथ रहनें लगी थी। माँ इतना डरी हुई थी की वो कपिल के साथ सेट पर भी पुरे वक़्त मौजूद रहती थी।

Image result for Kapil Sharma and Ginni

सुत्र बताते हैं की उनकी माँ में कपिल के शो रिकोर्डीग के समय भी वंहा दर्शकों के बीच रहती थीं। कपिल के पारिवारिक सुत्रों की मानें तो कुछ लोग ये नहीं चाहते थे की कपिल अपनें परिवार से फ़ोन पर बात तक करें। जब कभी भी कपिल से संपर्क करनें की कोशिश की जाती तो ये कहते हुए फ़ोन काट दिया जाता की कपिल शुट पर बिजी हैं। कभी कपिल से ग़लती से बात हो जाती थी वो इस बात से इंकार करते थे कि उन्हें किसी के फ़ोन आने कि जानकारी है.

सुत्र बताते हैं कि कपिल शर्मा और सुनिल के बीच हुए पुरे विवाद की जानकारी भी उसी शख़्स में चैनल तक पहुँचाई थी

मुंबई-अहमदाबाद रूट पर चलने वाली 40 फीसदी ट्रेनों की सीटें रहती हैं खाली, बुलेट ट्रेन परियोजना पर �

Previous article

देखिये स्टेशन पर सोती बच्ची के अपहरण का लाइव वीडियो

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami