Bollywood/FashionHome

Exclusive: श्रीदेवी कि मौत के बाद उठ रहे हैं सवाल, कहीं ये तो नहीं है उनकी मौत कि असली वजह

0

बॉलीवुड कि चांदनीश्रदेवी हमेशा के लिए काल के गाल में समा गयी है. लेकिन उनके इस आकस्मिक मौत को उनके फैन बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं. हर कोई जानना चाहता है कि अचानक ऐसा क्या हुआ की वो हमेशा के लिए उनसे दोर्र हो गईं. जितनी मुँह उतनी बातें. मुंबई से हज़ारों किलोमीटर दूर दुबई के एक आलिशान होटल में शनिवार रात श्रीदेवी का कार्डिक अरेस्ट के चलते निधन हो गया. बॉलीवुड और उनके करीबी ये मानने को तैयार नहीं थे की उन्हें कार्डियक अरेस्ट हो सकता है. क्यूंकि श्रीदेवी हमेशा खुद को फिट रखतीं थी. फिर अचानक ऐसा क्या हुआ की उन्हें हार्ट अटैक आया और अस्पताल ले जाने से पहले ही उन्होंने डैम तोड़ दिया.

मौत के साथ उठ रहे हैं सवाल ?

सूत्रों की मानें, तो हाल के दिनों में श्रीदेवी के शरीर में कई बदलाव आने लगे थे. उनके शरीर पर बढ़ती उम्र का असर दिखाई देने लगा था. तभी उन्होंने खुद को और फिट और तंदरूस्त रखने के लिए कुछ फैसला किया था. वो बिलकुल नहीं चाहती थी की उनके उम्र का असर उनकी खूबसूरती पर पड़े. इसी लिए खुद को जवान दिखाने के लिए उन्होंने अमेरिका के एक डॉक्टर से संपर्क में थीं. उसी अमेरिकी डॉक्टर की सलाह पर श्रीदेवी जवान और फिट दिखने के लिए बड़े पैमाने पर एंटी एजिंग दवाइयों का सेवन कर रही थी. इतना ही नहीं पिछले डेढ़ सालों में उन्होंने तकरीबन 29 सर्जरी करवाई थीं.

क्या फेल हो गई थी सर्जरी ?

सूत्रों बताते हैं, कई सारे सर्जरी के बाद श्रीदेवी की खूबसूरती फिर से तो निखार गई लेकिन कुछ सर्जरी ठीक से नहीं हो पाई थी. जिसकी वजह से उनके शररीर पर कई तरह के असर भी होने लगे थे. उन्हें थकान और हड्डियों में दर्द की शिकायत रहने लगी थी. जिसके बाद उन्होंने एक बार फिर से साउथ कैलिफोर्निया के एक कॉस्मेटिक सर्जन से मुलाक़ात की और उनकी ही सलाह पर वो कई दवाइयां भी ले रही थी. इसे ‘डायट पिल्स’ कहा जा रहा है.

फैट ट्रीटमेंट करा कर लौटी थीं

श्रीदेवीके की मौत के बाद रशीद अस्पताल में बोनी कपूर ने जो जानकारी दी है. उस मेडिकल रिपोर्ट्स में इस बात का ज़िक्र है की श्रीदेवी ने हाल में ही अपने पेट के फैट को कम करने के लिए भी ट्रीटमेंट करवाया था. चेहरे को जवां दिखाने के लिए वो बोटाक्स का इस्तेमाल भी करती थीं. कुछ महीने पहले ही उन्होंने अपने लिप की भी सर्जरी कराई थी. कहा जा रहा है इसी लिप सर्जरी के बाद उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड रहा था.

क्या कहते हैं डॉक्टर ?

अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत के बाद कई डॉक्टरों ने शारीरिक बदलाव के बाद कई खतरों की तरफ इशारा किया है. जाने माने हार्ट सर्जन कहते हैं की, शरीर में बदलाव के लिए डॉक्टर्स कई साड़ी दवाएं लिख देते हैं जो बेहद है पॉवर के होते हैं. आपका शरीर इसके बाद नैचरल न होकर पूरी तरह से दवाओं पर निर्भर करता है. जिसका असर हार्ट और किडनी पर पड़ता है.

Sridevi Funeral: मुंबई के जुहू स्तिथ पवन हंस क्रीमटोरियम में होगा अंतिम संस्कार की तैयारियां शुरू, पार्थिव शरीर के आने का इंतजार

Previous article

आखिर अब तक क्यों नहीं मिला है श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, जानिए देरी का कारण

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami