EXCLUSIVE: रणवीर सिंह के हेयर स्टाइलिस्ट, सलीम भाई ने उनके ‘बिंदास’ बचपन के बारे में बताया

रणवीर सिंह के नए इंस्टाग्राम पोस्ट ने रविवार को बॉलीवुड में अपने साथी एक्टर्स सहित कई लोगों का मनोरंजन किया है. रणवीर ने अपने बचपन की एक अजीब लेकिन प्रभावशाली हेयर स्टाइल वाली एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. जिसे देखने के बाद उनकी गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण भी खुद को उस पर कमेंट करने से नहीं रोक पाई. आपको बता दें कि दीपिका का कमेंट तस्वीर पर देख आप समझ सकते हैं कि वह रणवीर के इस बचपन के अवतार को देख कर बिलकुल आश्चर्यचकित थीं.

आपको बता दें कि एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह आज से भी नहीं बल्कि बचपन से ही बेहद अलग और नटखट स्वाभाव के थे. वहीं रणवीर की इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर इतना उन्माद पैदा किया है कि हम उस व्यक्ति के संपर्क में आए हैं, जिसमे उन्हें यह हेयर कट कर के दिया है. दरअसल जिसने रणवीर को यह हेयर कट दिया था उस शख्स का नाम सलीम भाई और खार वेस्ट में मौजूद उसके सैलून के बारे रणवीर ने खुद अपने कमेंट में लिखा है. मॉर्निंग स्टार ब्यूटी पार्लर के मालिक ने विशेष रूप से PeepingMoon.com से बात करते हुए यह बताया है कि रणवीर बचपन से ही एक शरारती बच्चे रहे हैं. वह हमेशा अलग और अजीब हेयर स्टाइल रखने की कोशिश किया करते थे. आगे वह बात करते हुए बतातें हैं, “रणवीर बचपन से ही बिंदास और स्टाइलिस्ट था. कभी पापा और कभी मम्मी के साथ आता था. हमारा पारिवारिक रिश्ता है, हम आज भी मिलते हैं, बातचीत होती है फ़ोन पे, उनसे और उनके डैड से. अल्लाह उन्हें बहुत बड़ा बनाए.”

 

Avant Garde Since 1985

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on


आगे बात करते हुए उन्होंने यह भी कहा, “बचपन से ही वो स्टाइलिस्ट था. मम्मी कभी कभी डाटती थीं स्कूल के हिसाब से बाल कटाने के लिए, लेकिन ओ अपनी स्टाइल जनता था…हमें खिद आकर फोटो दिखा दिखा के बताता था की ऐसा बाल काटो. उसके डैड उसे कभी नहीं डाटते थे. हम उसे प्यार से बुला लेते थे. बिंदास लड़का…. बेहतरीन इंसान!”

सलीम भाई, अपने कम के वजह से अधिक लोकप्रिय रूप से जाने जाते हैं, बता दें कि वह अपने छेत्र में काफी प्रसिद्ध हैं, जहां रणवीर रहते हैं. साथ ही आपको बता दें कि वह खुशी से किसी को भी अपनी सेवाएं देता है जो उनके सैलून में अत है. उन्होंने हाल ही में अर्जुन रामपाल के साथ एक तस्वीर शेयर की है ताकि बाल कटाने के लिए ग्राहक उनके दूकान पर आ सकें.


Close Bitnami banner
Bitnami