Bollywood/FashionPage 3Social Per HitTop StoriesTrending News

EXCLUSIVE: पहली बार सामने आए इंटरनेट पर धमाल मचाने वाले डांसिंग ‘डब्बू’

0

पिछले 24 घंटे से एक वीडियो ने खूब धूम मचा रखा है. इंटरनेट के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. वीडियो जिसमे में एक मध्य उम्र वाला शख्स आपको गोविंदा की फिल्म खुदगर्ज का गाने ‘आप के आ जाने से’ पर डांस कर रहा है. इस वीडियो के बाद अब ये गाना और गोविंदा का डांस फिर चर्चा में है. उसकी वजह है सोशल मीडिया वायरल हो रहा ये वीडियो. जिमसें एक अंकल बिलकुल गोविंदा स्टाइल में डांस करते दिख रहे हैं. फेसबुक पर इस वीडियो को कई हज़ार बार शेयर किया जा चूका है. अब उनके डांस का एक दूसरा वीडियो भी आया है. ये भी पहले से कुछ काम नहीं है. अंकल पूरे जोश और रिदम के साथ इस वीडियो में भी डांस करते दिख रहे हैं. उनके एक के बाद एक दो दो वीडियो सामने आने के बाद लोगों में ये कौतुहल मचा है की आखिर ये शख्स है कौन.

तो लीजिए हम आपको मिलवाते हैं इस डांसिंग सेंसेशन जिससे बात की हमारे सहयोगी ने, तो सुनिए उनसे हुई एक्सक्लूसिव बातचीत , महज़ कुछ ही घंटो में इंटरनेट सेंसेशन बने इस शख्स का नाम है प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव जिन्हें लोग प्यार से डब्बू भी कहते हैं. प्रोफेसर को कोई सर या अंकल बोल दे तो उन्हीं पसंद नहीं आता वो चाहते हैं की लोग उन्हें डब्बू बोलें. संजीव यानी डब्बू भोपाल के पास विदिशा में रहते हैं और भाभा यूनिवर्सिटी भोपाल में प्रोफ़ेसर हैं.

वो बताते हैं कि, ” मैंने नागपुर से इंजीनियरिंग से की है.. कई साल नागपुर और आस-पास स्ट्रगल किया, डांस की प्रतियोगिता में भाग भी लेता था. डांस का शौक बचपन से ही था. मुझे मिथुन जी से प्रेरणा मिली, मैं 1982 से डांस कर रहा हूं, गोविंदा जी की ‘लव 82’ से प्रेरित था. 3 बार मध्य प्रदेश में डांस किया और प्रथम पुरस्कार भी जीता. मैंने एम टेक किया और 1998 में परिवार की वजह से सब छोड़ के प्रोफ़ेसर बन गया”.

उन्‍होंने आगे बताया, ‘मुझे सुबह फोन आया कि मेरा वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल से 12 मई का मेरा वीडियो है. मेरे साले की शादी थी. मैं 46 साल का हो गया हूं. ये गॉड गिफ्ट ही है कि मैं थोड़ा बहुत नाच लेता हूं. मेरी मां क्लासिकल डांसर थी. उनको ही देखकर डांस करना सीखा. मैं 10 साल का था तब म‍िथुन का ‘तकदीर का बादशाह’ पर खूब नाचता था.’

संजीव श्रीवास्‍तव ने बताया, ‘मुझे लगा ही नहीं था की ऐसा कुछ हो जाएगा, मुझे बचपन से ही गोविंदा, ऋषि कपूर जी के गानोंं पर डांस करना बेहद पसंद था. 98 के जितने भी गाने हैं सब पर खूब डांस करता था.’

वीड‍ियो वायरल होने के बाद उन्‍होंने बताया कॉलेज के स्टूडेंट, यूएसए के दोस्त सब कह रहे हैं बहुत फेमस हो गया हूंं.

बॉलीवुड में चांस मिलने को लेकर उन्‍होंने बताया,’मुंबई बिल्कुल आना चाहूंगा, मौका मिलेगा तो काम करना चाहूंगा.’ उनका कहना है फि‍लहाल बॉलीवुड के पसंदीदा डांंसर टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन कम्प्लीट डांसर हैं.

R J Alok

प्रत्युषा की मौत के बाद अब शादी करने जा रहे हैं बॉयफ्रेंड राहुल

Previous article

महाराष्ट्र में ट्रक-कार की भिड़ंत में 10 की मौत, गाडी को काट कर निकलना पड़ा शव

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami