फ़िल्म पद्मावती के समर्थन में एक जुट हुआ बॉलीवुड

देश भर में फ़िल्म पद्मावती को लेकर विवाद शुरू है। जगह करणी सेना और राजपूत समाज फ़िल्म के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे। वही फ़िल्म के समर्थन में पूरा बॉलीवुड एक जुट हो गया है। फ़िल्म निर्देशक और फ़िल्म कलाकार को लगातार मिल रही धमकियों का बॉलीवुड ने एक सुर में कड़ी निंदा की है। सूत्रों  के मुताबिक मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान और बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान ने पद्मावती दीपिका से फ़ोन पर बात कर उन्हें अपना समर्थन व्यक्त किया।

भारतीय होने का दुख हो रहा है

फ़िल्म पद्मावती को लेकर जारी विवाद पर एक्टर रोहित रॉय का कहना है कि उन्हें अबतक भारतीय होने का गर्व था। लेकिन आज के हालात देखने पर उन्हें भारतीय होने का दुख हो रहा है। फ़िल्म पद्मावती को लेकर हो रहे विवाद से वो दुखी है और गुस्से में है। पद्मावती पर वो लोग एक्टर निर्देशक की सिर काटने की धमकी दे रहे जिन्होंने फ़िल्म का एक सिन तक नही देखा। फ़िल्म का इस तरह विरोध करना गलत।

फ़िल्म अच्छी रहेगी तो चलेगी नही तो फ्लॉप होगी

फ़िल्म पद्मावती के विरोध पर अभिनेता नाना पाटेकर ने भी अपनी नाराजगी जताई है। उनका कहना है कि फ़िल्म को रिलीज होने देना चाहिए। अगर फ़िल्म अच्छी होगी तो चलेगी नही तो फ्लॉप होगी। फ़िल्म का विरोध करने का फैसला रिलीज के बाद भी लिया जा सकता था। फ़िल्म के रिलीज होने के पहले इस तरह फ़िल्म का विरोध करना गलत है।

कत्ल की रक्म में जीएसटी शामिल है क्या?

फ़िल्म के समर्थन में अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना भी खुलकर सामने आई है। फ़िल्म के निर्देशक और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का सिर काटने पर दस करोड़ रुपये का इनाम देने वालों पर ट्विंकल ने अपने ही अंदाज़ में तंज कसा है। ट्विंकल खन्ना ने कहा है कि क्या कत्ल के इस रकम में जीएसटी शामिल है क्या ?

जिसे आपत्ति है वो न देखे फ़िल्म

फ़िल्म पर जारी विवाद पर फ़िल्म लेखक अपूर्वा असारणी का कहना है कि इतिहासिक और पौराणिक शख्सियत को अपने अंदाज में पेश करने का अधिकार हर एक फिल्मकार को है। फ़िल्म पर जिसे एतराज़ है वो फ़िल्म ना देखे।


Close Bitnami banner
Bitnami