Bollywood/FashionTop Stories

बॉलीवुड के इस मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर को दी गयी थी सुपारी

0

क्राइम ब्रांच ने बॉलीवुड के एक प्रोडूसर को गिरफ्तार किया है. प्रोडूसर पर आरोप है कि उसने कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा को जान से मारने कि धमकी दी थी. इतना ही नहीं प्रोडूसर रेमो को अंडरवर्ल्ड से सांठ गाँठ कराकर फंसाने के फ़िराक में था. लेकिन उससे पहले ही पुलिस को इसकी जानकारी हो गई क्राइम ब्रांच ने फिल्म प्रोडूसर सत्येंद्र त्यागी को गिरफ्तार कर लिया.

Shocking: फिल्म निर्माता सत्येंद्र त्यागी को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार, लेकिन क्यों? जानिए

क्राइम ब्रांच के अधिकारियों कि मानें, तो निर्माता सत्येंद्र त्यागी पिछले दो सालों से रेमो को फंसाने कि साज़िश रच रहा था. पहले तो उसने रेमो पर अंडरवर्ल्ड के साथ सांठ के आरोप में मामला दर्ज कराया. फिर खुद पर ही हमले कि साज़िश रची थी. लेकिन इस बार उस पर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा को धमका कर जबरन वसूली करने का संगीन आरोप है.

तफ्तीश में सामने आया है कि त्यागी ने रेमो को नुक्सान पहुंचाने के लिए डॉन रवि पुजारी को भी 50 लाख रुपए की फिरौती दी थी. जिसके बाद रवि पुजारी रेमो के पीछे पद गया था. जब रवि पुजारी के लोग रेमो और उनकी पत्नी के आस पास मंडराने लगे थे तभी मुंबई पुलिस ने उनकी शिकायत पर पुलिस ने सत्येंद्र त्यागी के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज उनकी सुरक्षा भी बढ़ाई. तब रेमो ने पुलिस को बताया था कि वो और त्यागी दोनों मिलकर एक फिल्म का निर्माण कर रहे थे लेकिन बीच में ही पैसों को लेकर विवाद बढ़ गया था.

क्यों प्रोडूसर रेमो को नुक्सान पहुंचाना चाहता था?

दरअसल साल 2014 में रेमो डिसूजा को सत्येंद्र त्यागी ने एक फिल्म फिल्म ‘डेथ ऑफ अमर’ के लिए साइन किया था. जिसके लिए दोनों ने अभिनेता राजीव खंडेलवाल को साइन किया गया था. लेकिन बीच में ही दोनों के बीच विवाद हो गया . फिल्म में सत्येंद्र त्यागी ने 5.5 करोड़ रुपए लगा चुके थे और रेमो फिल्म ना तो करना चाहते थे और न ही पैसे लौटा रहे थे . जिसके बाद से ही दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया था. सत्येंद्र ने रेमो से नो ऑबजेक्शन सर्टिफिकेट या तो 5.5 करोड़ रुपए लौटाने की मांग की थी.

अगर आप भी एटीएम में पैसा निकालने के लिए किसी की मदद लेते है तो सावधान

Previous article

खुलासा : इस बीमारी से जूझ रहे अभिनेता इरफ़ान खान, ओशो मैडिटेशन सेंटर में जाकर किया था इलाज का पता

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami