परमाणु पर जॉन अब्राहम और प्रडूसर पर छिड़ी जंग, मामला थाने तक पहुँचा

 

अभिनेता जॉन अब्राहिम और उनके प्रोडूसर के बीच छिड़ी जंग अब पुलिस तक पहुँची है। कल जहाँ अख़बार में नोटिस के ज़रिए जॉन फ़िल्म के प्रडूसर के साथ सभी रिश्ते ख़त्म करने का एलान किया था तो आज क्री अर्ज एंटर्टेन्मेंट ने खार थाने में शिकायत दर्ज करा दी है।

जॉन पर उनके सहयोगी प्रोडूसर ने धोखाघड़ी का आरोप लगाते हुए मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ FIR दर्ज करवाई है। जॉन पर ये FIR प्रेरणाअरोड़ा के क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट की तरफ़ से दर्ज करायी गयी है। जॉन अब्राहिम के JA एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस पर धोखा देने, कॉपी राइट का उलंधन करनें और फ्रॉड करने का आरोप क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट ने लगाया है। जिसके बाद खार पुलिस ने अभिनेता के और उनकी प्रोडक्शन हाउस कंपनी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है।

बता दे कि जॉन ने अब्राहम ने आरोप लगाया था कि क्रिआर्ज के द्वारा पेमेंट या नॉन पेमेंट में की गई देरी से पोस्ट प्रोडक्शन के काम में देरी हुई है। जबकि हमारे द्वारा शूटिंग पिछले साल तय समय में पूरी कर ली गई थी। उधर प्रेरणा ने डीएनए से बातचीत में आरोप लगाया कि जॉन ने सही समय पर शूटिंग पूरी करके नहीं दी। बता दें कि जॉन अब्राहम उनके प्रोडक्शन हाउस की फिल्म “परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण” लेकर आने वाले थे लेकिन बीच में क्रिआर्ज और J.A. Entertainment के बीच हुए झगड़े से बात बिगड़ गई।

अब दोनों के झगडे से लगता है फिल्म परमाणु का भविष्य आधार में लटक जाए गा। दोनों प्रोडक्शन हाउस के फिल्म को लेकर झगड़ा इतना बढ़ गया है कि मामला पुलिस थाने तक जा पहुंचा है। वही जॉन कि तरफ से इस एफआईआर पर अभीतक कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है। बता दे 4 मई को जॉन कि फिल्म परमाणु परदे पर रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन दोनों के बीच हुए झगडे कि वजह से अब देखना होगा कि फिल्म रिलीज़ हो पाती है या नहीं।


Close Bitnami banner
Bitnami