गणपति विसर्जन के दिन लंच डेट पर निकलीं प्रेग्‍नेंट ईशा देओल तो ऑटो से वापस आना पड़ा घर

ईशा देओल और उनके पति आज यानी मंगलवार को लंच डेट पर निकले. वैसे तो यह दोनों पति-पत्‍नी अक्‍सर एक दूसरे के साथ ऐसे ही लंच डेट्स इंजॉय करते हैं, लेकिन मंगलवार को यह दोनों अपनी डेट पर किसी लग्‍जरी कार में नहीं बल्कि एक ऑटो में निकले. दरअसल मंगलवार का दिन मुंबई में विसर्जन का दिन था और दस दिन के गणेशोत्‍सव के बाद मुंबई में हजारों गणेश प्रतिमाओं का विसर्जन किया जा रहा है. ढोल-नगाड़ों के साथ बप्‍पा को विदा करने के इस दिन मुंबई की सड़कें काफी भरी हुई होती हैं. ऐसे में लगता है ईशा और उनके पति भरत ने कार के बजाए ऑटो की सवारी करने का मन बनाया.
मजेदार बात यह है कि ईशा ने यह ऑटो राइड काफी इंजॉय की और इसका एक फोटो अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है. ईशा ने इसे काफी अच्‍छी राइड बताया. ईशा ने अपने पोस्‍ट में लिखा, ‘विसर्जन के दिन लंच डेट के बाद घर वापिस आने के लिए रिक्‍शा लिया. ‘भाई का जलवा एक स्‍मूद राइड थी.’


बता दें कि हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल की हाल ही में गोदभराई हुई है. इस अवसर पर ईशा ने अपने पति भरत तख्‍तानी से एक बार फिर शादी की थी. इन दोनों ने सिंधी परंपरा के अनुसार शादी की थी. शादी के साथ-साथ ईशा की गोदभराई की रस्में भी इस्कॉन मंदिर में की गई.


फंक्शन में मौजूद सभी फैमिली मेंबर्स ने ईशा और भरत को तेल-कुमकुम लगाकर आने वाले बच्चे के लिए शुभकामनाएं दी. गेस्ट को छप्‍पन भोग परोसा गया.

Source NDTV


Close Bitnami banner
Bitnami