Bollywood/FashionTop StoriesTrending News

Holi 2018: होली पर इन दो सहेलियों ने रच दिया इतिहास, ‘सहेली की होली’ हुआ वायरल

0

 होली पर अभी तक तो सुपरस्टार हीरो और हीरोइन की हिट जोड़ी की मिसाल दी जाती थी, मगर भोजपुरी सिने इतिहास में पहली बार दो सुपरस्टार हीरोइन की हिट जोड़ी मिसाल बन गई है. जी हां, भोजपुरी सिनेमा की दो सुपरस्टार एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और आम्रपाली दुबे ने मिलकर संगीत प्रेमियों के लिए अपने मधुर स्वर में होली गीत ‘सहेली की होली’ लेकर आई हैं. वीडियो में दोनों अभिनेत्रियों ने जबरदस्त डांस किया है, ‘सहेली की होली’ का ऑडियो एवं वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है साथ ही वायरल भी हो गया है. इस गाने को अभी तक 27 लाख व्यू मिल चुके हैं.

खास यह कि भोजपुरी सिनेमा में पहली बार ऐसा देखने को मिलेगा जब दो हीरोइनें बड़े-बड़े दिग्गजों को टक्कर दे रही हैं. इस गाने में आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह इस कदर तहलका मचा रही हैं, उनके फैन्स को जबरदस्त मजा आने वाला है क्योंकि उनके डांस के साथ ही उनके एक्सप्रेशंस भी कमाल के हैं. फिर हीरो लोगों की मौजूदगी न होना, इस गाने को और भी खास बना देता है.

बता दें कि इससे पहले इन दोनों सुपरस्टार ने एक गाने की धुन पर डांस किया था और एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसे मस्ती के साथ मोबाइल से बनाया गया था. इस लोकप्रियता से यह उम्मीद की जा रही है कि आगे भी इन दोनों सुपरस्टार सहेली के गाने और वीडियो समय समय पर देखने को मिलेंगे.

 

NDTV

टीम इंडिया की ये क्रिकेटर अब पंजाब पुलिस की अफसर बनकर अपराधियों की छुड़ाएगी छक्के

Previous article

Holi Songs: ‘होली में GST’ हुआ एक करोड़ के पार, इस धमाकेदार जोड़ी ने फिर मचा डाला तहलका

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami