दुबई डेजर्ट की फिजाओं में महका प्रेम, बीच रेगिस्तान में हिना खान ने की सगाई

दुबई का रेगिस्तान। धूसर सहर। फिज़ाओं में भरा रोमांस। हॉट एयर बलून की रोमांचक सवारी। और इसी सवारी के दौरान बीच रेगिस्तान में हवाओं से बातें करते हुए कोई घुटने टिकाकर, नज़रें झुकाकर लड़की को शादी के लिए प्रपोज़ करे तो प्रतिक्रिया तकरीबन वैसी ही होगी, जैसी हिना खान ने की थी। पलकों से ढलते खुशी के आंसू। आंखों में प्रेम की दमक और चेहरे पर खिलखिलाहट।


सूत्रों के मुताबिक हिना खान जब हॉट एयर बलून की सवारी कर नीचे उतरीं तो उनकी यही प्रतिक्रिया थी। इट्स ऑफिशियल नाउ। हिना खान और रॉकी जायसवाल ने सगाई कर ली है। एकदम अनूठे तरीके से। इससे पहले बिग बॉस 11 के दौरान दोनों के रिलेशनशिप का खुलासा हुआ था।

हिना एक फैशन वीक के लिए दुबई गई हुई थीं। यहीं उन्हें ज़िंदगी का यह खूबसूरत सरप्राइज मिला। खबरें कहती हैं कि रॉकी के दिमाग में ये तरीका कई दिन से चल रहा था। क्योंकि हिना को एडवेंचर बड़ा पसंद है। इसीलिए रॉकी ने सोचा कि इससे बेहतर तरीका और क्या हो सकता है। प्लान किया और पहना दी अंगूठी। इस पल को सेलिब्रेट करने के लिए हॉट एयर बलून में एक शैंपेन भी रखी गई थी।

हालांकि दोनों ने अभी तक खुद सामने आकर यह खुशखबरी नहीं दी है। उम्मीद की जा सकती है कि अगले कुछ दिनों में दोनों अपने प्रशंसकों को ये खुशखबर देंगे। फिलहाल दोनों अपने कुछ अच्छे दोस्तों और परिवार के साथ इन पलों को सेलिब्रेट कर रहे हैं।

सगाई की खबर देने वाले सूत्र ने कहा कि यूं तो हिना जलपरी हैं और बीच उन्हें बहुत लुभाते हैं। लेकिन रेगिस्तान ने दिल के तार झंकृत कर दिए। रेगिस्तान के विस्तार, अमन और ठहराव को देखकर हमारे दिल भी एक सुकून से भर गए। दोनों को बधाई।


Close Bitnami banner
Bitnami