ऋतिक रोशन स्टारर ‘सुपर 30’ में विकास बहल ला सकते हैं यह सुपर ट्विस्ट

क्या होने वाला है ऋतिक रोशन द्वारा विकास बहल की बायोपिक ‘सुपर 30’ में मैथेमैटिशन आनंद कुमार के किरदार का जो बिहार में गरीब बच्चों को IIT के एंट्रेंस एग्जाम के लिए तैयार करते हैं ? उनके इस कोचिंग प्रोग्राम को ‘सुपर 30’ के नाम से जाना जाता है. जिस वजह से विकास बहल ने भी अपने फिल्म का नाम वही रखा. लेकिन फिलहाल आनंद कुमार पर यह आरोप लग रहे हैं कि सुपर 30 में गरीब बच्चों को पढ़ाने का दावा झूठा है. इस खुलासे के बाद प्रोफेसर आनंद कुमार भी लापता हो गए हैं. उन्हें तलाशने कि उनसे संपर्क करने कि कोशिश कि जा रही लेकिन उनका अब तक कोई अता पता नहीं चल पाया है.

वहीं बॉलीवुड के प्रशंसक और ऋतिक रोशन के फैन होने के नाते हम यह जानना चाहते हैं कि उनकी ‘सुपर 30’ का अब क्या होने वाला है ? मीडिया से मिली रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी इस फिल्म की शूटिंग लगभग 80 प्रतिशत तक पूरी हो गयी है. जीसे अगले साल यानी जनवरी 2019 में रिलीज करनी की तैयारी की गयी थी. वहीं जहां ऋतिक ने अपने लिए इस बायोपिक को चुना था. वहीं साल 2017 में आई उनकी फिल्म काबिल के बाद उनके फैन्स भी उनका इंतज़ार बेसब्री से कर रहे हैं.

मिली खबर के मुताबिक, आनंद कुमार ने फिल्म में काम दिलाने का आश्वासन देते थे. कई बच्चों ने ये दावा किया है कि, आनंद कुमार क्लास में कहते थे कि सुपर-30 से जुड़े रहने पर फिल्म में भी काम करने का मौका मिलेगा. इसलिए सब अपना काम ख़ामोशी से करें.
अगर बहल हमरी सलाह माने तो हम उन्हें फिल्म के बाकी 20 प्रतिशत हिस्से को पूरा करने के लिए कहेंगे कि वह आनंद कुमार के इस विवाद को फिल्म से जोड़ लें ताकि फिल्म के आखिर में आनंद कुमार का असल चेहरा देखने मिल सके.


Close Bitnami banner
Bitnami