Bollywood/Fashion

अपनी हॉटनेस से दीपिका और प्रियंका को भी पीछे छोड़ चुकी है ये एक्ट्रेस

0

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा एशिया की सबसे सेक्सी महिला बन गई हैं. लंदन के वीकली मैगजीन ईस्टर्न आई द्वारा कराए गए ’50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमन’ चुनाव में प्रियंका टॉप पर हैं. जबकि दूसरी पोजिशन पर टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपना कब्जा जमाया है. लिस्ट में तीसरा नाम दीपिका पादुकोण का है, यानी निया ने दीपिका पादुकोण को हराकर सेक्सिएस्ट वुमन का खिताब अपने नाम किया है. 27 वर्षीय निया शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत स्टार प्लस के शो ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ के जरिए किया था. इसके बाद निया जी टीवी के लोकप्रिय प्रोग्राम ‘जमाई राजा’ में दिखी थीं. निया ‘खतरों के खिलाड़ी 8’ के अलावा वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ में नजर आ चुकी हैं.


निर्या शर्मा सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. ट्विटर पर उन्हें 1.4 लाख यूजर्स फॉलो करते हैं. निया अक्सर अपने फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में आती हैं. टीवी पर सिंपल लुक में नजर आने वाली निया शर्मा अपनी ग्लैमरस लाइफ के लिए मशहूर हैं.

प्रियंका चोपड़ा के बाद दूसरी सेक्सिएस्ट वुमन का खिताब पाने वाली निया ने कहा है कि अब वह चोपड़ा जैसी ऊंचाई तक पहुंचने का साहस कर सकती हैं. इस सूची में दीपिक पादुकोण तीसरे स्थान, आलिया भट्ट चौथे स्थान और पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान पांचवें स्थान पर हैं. वहीं, इस सूची में कैटरीना कैफ का स्थान सातवां और श्रद्धा कपूर का स्थान आठवां है.

सामने आया श्रीदेवी की मौत का पहला गवाह, बताई उस रात की पूरी कहानी

Previous article

मुश्किल में कॉमेडियन कपिल शर्मा,नए शो ‘ फैमिली टाइम विथ कपिल ‘ पर पड़ने जा रही है ” रेड “

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami