Bollywood/FashionTop Stories

देखिये कैसे मनाया ‘खान खानदान’ ने भांजे अहिल का बर्थडे

0

रेस 3 की शूटिंग से वक्त निकालकर मामा सलमान खान ने अपने प्यारे भांजे आहिल का दूसरा बर्थडे सेलिब्रेट किया. अपने भांजे के जन्मदिन के लिए सलमान ने खास इंतजाम किया था और उनका पूरा परिवार दुबई के एक आयलैंड में मौजूद था. बर्थडे बॉय ने देर रात केक काटकर सेलिब्रेशन का आगाज किया.

 

सलमान खान की बहन अर्पिता ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें आहिल अपने भाइयों के साथ मौजूद थे. आहिल के बर्थडे पर करीबी दोस्त और परिवारजन मजे करते हुए दिखाई दिए.

आयुष शर्मा भी अपनी फिल्म नवरात्रि नवरात्रि की शूटिंग पूरी कर अहमदाबाद से सीधी दुबई पहुंचे और अपने बेटे के साथ समय बिताते दिखाई दिए.

HBD lilguy #ahilturnstwo #aboutlastnight @wowsweets_uae

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma) on

वहीं सलमान खान अपने भांजे के साथ समय बिताते हुए दिखाई दिए. इन दिनों सलमान की फिल्म रेस 3 खबरों में बानी हुई है. रेस 3 में सलमान ग्रे शेड भूमिका में होंगे. अब तक नेगेटिव किरदार से दूर सलमान का इस फिल्म में अलग अंदाज सामने आएगा. इसके लिए उन्होंने अपना वजन भी कम कर लिया है. मसल्स और टोंड बॉडी वाले सलमान फिल्म के लिए लीन लुक अपना रहे हैं. दिलचस्प बात ये है कि फिल्म पिछली फिल्म रेस 2 का सीक्वल नहीं होगी. इसकी कहानी पिछली दो फिल्मों से जुदा होगी. पहले सलमान खान का रोल ऋतिक रोशन को ऑफर किया गया था लेकिन उन्होंने इसे करने से मना कर दिया.

A post shared by Suneeta Sharma (@suneetasharma) on

खबर मिली है कि इस फिल्म के सैटेलाइट राइट 150 करोड़ में बेचे गए हैं. मिड डे में छपी खबर के अनुसार सोर्स ने बताया है ‘सलमान खान की पिछली फिल्म टाइगर जिंदा है के सैटेलाइट राइट 70 करोड़ में बिके थे और यह इस मामले में सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों में से एक थी. अब जब सलमान खान रेस 3 में दिखाई देंगे, तो जाहिर है इस फिल्म के सैटेलाइट राइट भी महंगे की बिकेंगे। यही वजह है कि रमेश तौरानी और सलमान खान ने फिल्म की रिलीज से पहले सेटेलाइट के जरिए 150 करोड़ की कमाई की है.’

मुंबई : कॉलेज की छात्रा के सामने अश्लील हरकत करने पर रेलवे गार्ड गिरफ्तार

Previous article

सांगली महानगर पालिका महिला नगरसेवक अपने ही सर पर दे मारा पत्थर

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami