झूट बोल रहे है ‘ऋतिक’ कंगना ने एक बार फिर किया हमला

रितिक रोशन और कंगना रनौत का विवाद पिछले कुछ समय से ठंडा पडा हुआ था लेकिन एक बार फिर इस बुझी हुई आग को हवा मिल गई हैं.कंगना की बहन रंगोली ने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें कंगना के वकील रिजवान सिद्धिकी रितिक के झूठ का पर्दाफाश करते दिखाई दे रहे हैं. कुछ समय पहले रितिक ने एक इंग्लिश चैनल को इंटरव्यू दिया और उसी इंटरव्यू असली सच्चाई बताते हुए कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने रितिक के झूठ को एक्सपोज किया हैं.

 

इंटरव्यू में रितिक नेइस बात का दावा किया था कि अक्टूबर 2013 के बाद 1 साल तक वह कंगना से नहीं मिले. इसपर कंगना के वकील ने कुछ वीडियो, प्रूफ के तौर पर दिखाए हैं. रिजवान ने 2013 की कुछ तस्वीरें दिखाईं जिसमें रितिक और उनका परिवार कंगना की बर्थडे पार्टी में मौजूद दिखाई दे रहा हैं.

रिजवान ने रितिक से पुछा कि वह क्यों दिसंबर 2013 से जनवरी 2014 के बीच का पासपोर्ट डिटेल नहीं दिखाते. बता दें, रितिक ने दावा किया था कि वह जनवरी 2014 में पेरिस नहीं गए थे. साबुत के तौर पर रितिक ने अपना पासपोर्ट भी दिखाया था. हालांकि गौर से देखने पर पता चला कि पासपोर्ट में सिर्फ 2015 की ट्रैवल डिटेल थी.

रितिक ने यह भी बताया था कि दिसंबर 2013 में कुछ दिनों के लिए लंदन नहीं यूएस गए थे. इस दावे को झूठा बताते हुए कंगना के वकील ने एक वीडियो फुटेज दिखाया जिसमें रितिक लंदन में फैंस के साथ पोज देते दिखाई दे रहे हैं.

Source Peeping Moon


Close Bitnami banner
Bitnami