हम लड़कर भी पद्मावती को कराएँगे रिलीज़ : दीपिका पादुकोण

पिछले कई महीनों से विवादों में घिरी फिल्म पद्मावती को लेकर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने बढ़ाया बयान दिया है। फिल्म का विरोध कर रहे नेताओं पर दीपिका ने जमकर अपनी भड़ास निकाली है। फिल्म में पद्मावती का किरदार निभाने वाली दीपिका पादुकोण का कहना है कि हम लड़कर फिल्म पद्मावती रिलीज़ कराएँगे। हम फिल्म को लेकर बड़ी जंग लड़ रहे है। हम लड़कर इस फिल्म को रिलीज़ कराएँगे और इसे रिलीज़ होने से कोई भी नहीं रोक सकता है।

दीपिका ने कहा कि इस फिल्म का हिस्सा बनकर में काफी गर्व महसूस कर रही हूँ। उससे ज्यादा इस बात पर गर्व महसूस कर रही हूँ की एक महिला होने के नाते इस कहानी को दुनिया को बताया। ये एक ऐसी कहानी है जिसे जरूर बतानी चाहिए थी।

दीपिका ने यह सवाल भी किया, ‘हम एक राष्ट्र के रूप में कहां पहुंच गए हैं? ये डरावना है, ये बहुत डरावना है, हम आगे बढ़ने के बदले पीछे जा रहे हैं। हमारी अगर किसी को जवाबदेही है तो वह सिर्फ सेंसर बोर्ड को है और मैं जानती हूं और मुझे पूरा विश्वास है कि इस फिल्म को रिलीज होने से कोई नहीं रोक सकता।  ये सिर्फ पद्मावती से सं‍बंधि‍त नहीं हैं बल्कि हम एक बहुत बड़ी लड़ाई लड़ रहे हैं।

बता दे की फिल्म पद्मावती कई महीनों से विवादों में घिरी हुई है। महाराष्ट्र समेत गुजरात ,राजस्थान में इस पर रोक लगाने की मांग की जा रही है। इस फिल्म विरोध करणी सेना और छत्रिया समाज खुलकर विरोध कर रहा है। इस फिल्म पर उनका कहना की रानी पद्मावती को गलत तरीके से दिखाया गया है। वही महाराष्ट्र सरकार भी इस फिल्म को रिलीज़ करने के पक्ष में नहीं है। खुद मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी कह चुके है इतिहास से छेड़छाड़ बर्दास्त नहीं किया जाएगा।


Close Bitnami banner
Bitnami