यूपी पुलिस के ट्वीट पर एक्टर इमरान हाशमी ने कसा तंज तो मिली एनकाउंटर की धमकी

आज कल मुंबई पुलिस की तर्ज पर उत्तर प्रदेश पुलिस भी चल रही। फर्क इतना हे की मुंबई पुलिस अपराध करने वालों को सिर्फ सोशल मीडिया के ज़रिये सन्देश दे रही है तो यूपी पुलिस सोशल मीडिया के साथ साथ आज कल एनकाउंटर भी कर रही है। लेकिन यूपी पुलिस के एक ट्वीट से एक्टर इमरान हाश्मी नाराज़ हो गए हैं। अपने ट्वीटर से यूपी पुलिस ने एक अप्रैल यानी मूर्ख दिवस पर सोशल मैसेज देते हुए एक ट्वीट किया था।

 

जिसमे लिखा गया था कि, आखिर क्या वजह है कि हर फिल्म में विलेन आखिर में मारा जाता है। इस ट्वीट के साथ साथ यूपी पुलिस ने एक तस्वीर भी पोस्ट की है। ट्वीट वाले तस्वीर में बॉलीवुड के कई नामी और मशहूर विलयन्स की तस्वीरें लगी हुई थी। जिसमे मिस्टर इंडिया के मोगाम्बो यानी अमरीश पूरी, सड़क के विलन सदाशिव अमरापुरकर, क्राइम मास्टर गो गो शक्ति कपूर और प्रेम चोपड़ा की तस्वीरें थीं। लेकिन जो बात इमरान हाश्मी को खटकी वो ये की इन तस्वीरों में उनके साथ अजय देवगन की भी फोटो थी। इसके साथ पोस्टर पर इमरान हाशमी की ही फिल्म वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई का एक डायलाग भी लिखा हुआ था।

 

लेकिन यूपी पुलिस का ह्यूमर मुंबई में बैठे एक्टर इमरान हाश्मी को रास नहीं आया। और उन्होंने इस ट्वीट पर फ़ौरन अपनी प्रतिक्रिया दी और एक ट्वीट किया। इमरान ने अपने ट्वीट में लिखा कि, इस फिल्म में उनका किरदार आखिर में नहीं मरा था अब सात साल बाद मुझे मारा जा रहा है। “कुछ चुनिंदा फिल्म है जिसके आखिर में मैं नहीं मरा था, और सात साल के बाद यूपी पुलिस ने मुझे मारने का फैसला कर लिया।”

 

इमरान के ट्वीट पर यूपी पुलिस ने भी फ़ौरन जवाब देते हुए लिखा, गुड मॉर्निंग मिस्टर हाशमी, यह ट्वीट सिर्फ संकेत है, और तस्वीर में दिख रहे आप जैसे किसी भी बेहतरीन एक्टर के खिलाफ नहीं है, इस तस्वीर में उन हकीकत के अपराधियों और गुंडों को निशाना बनाया गया है। जो खुद को कानून से ऊपर समझते हैं।

 

लेकिन इमरान के इस ट्वीट पर लोगों की प्रतिक्रिया आने लगी। किसी ने लिखा कि, इमरान हाश्मी बॉलीवुड से इतने लंबे वक्त के लिए दूर क्यों हो गये, आप हमारी पीढ़ी के शाहरुख खान थे, क्या आप अपना डायलॉग ‘जो सोचता है सोचते रह जता है’ भूल गये।

तो किसी ने धमकी भरे मज़ाकिये लहज़े में लिखा, “भाई यूपी में गलती से मत चले जाना वरना OUATIM वाला शोएब समझ कर इनकाउंटर हो जाएगा।” एक यूजर ने कहा, “सर जैसी आपके कैरेक्टर की हरकतें होती थी किसी ज़माने में…वो मरता नहीं देश में दंगे हो जाते।” विवेक गोस्वामी ने कहा कि आपका फैन होने की वजह से मैं भी नहीं चाहता था कि आप फिल्मों में मर जाएं।


Close Bitnami banner
Bitnami