Instagram India Awards: विराट-अनुष्का की शादी की ये फोटो हुई सुपरहिट, दीपिका से हारी प्रियंका

इंस्टाग्राम ने पहली बार भारत में अवॉर्ड अनाउंस किए. इसमें इंडिया में इंस्टाग्राम ऐप पर सबसे ज्यादा लाइक्स और एंगेज रहने वाले अकाउंट्स को अवॉर्ड दिया गया. इसमें दीपिका पादुकोण और विराट कोहली ने बाजी मारी है. पद्मावती स्टार दीपिका पादुकोण को ‘Most Followed Account’ का खिताब मिला, तो विराट कोहली को ‘Most Engaged Account’ अवॉर्ड से नवाजा गया. वहीं, विराट और अनुष्का शर्मा की शादी की फोटो को साल 2017 की सबसे ज्यादा Likes मिलने वाली तस्वीर के सम्मान से नवाजा गया. विराट और अनुष्का की शादी की तस्वीर को 45 लाख लाइक्स मिले. वहीं, इंस्टाग्राम खुद विश्व का सबसे बड़ा फोटो शेयरिंग App बना, जिस पर 800 मिलियन लोग मौजूद हैं. आपको बात दें इंस्टाग्राम को फेसबुक ने खरीदा हुआ है.

इस अवॉर्ड में दीपिका ने प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट को अपने फॉलोवर्स से हराया. दीपिका के इंस्टाग्राम अकाउंट को फिलहाल 22.4 मिलियन लोगों ने फॉलो किया हुआ है. वहीं, इनसे जरा से कम यानी 22 मिलियन प्रियंका चोपड़ा के फॉलोवर्स हैं. आलिया भट्ट के 20 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं.

हाल ही में नवम्बर 2017 को दीपिका पादुकोण को इंस्टाग्राम पर 20 मिलियन फॉलोवर्स होने की सफलता पर ट्रॉफी भी दी गई. और अब, उन्हें ‘Most Followed Account’ का खिताब मिला.

वहीं, इस लिस्ट में शाहिद कपूर के छोटे भाई और फिल्म धड़क के एक्टर ईशान खट्टर ने सरप्राइज एंट्री मारी है. ईशान को इंस्टाग्राम की तरफ से ‘Emerging Account’ का खिताब मिला. क्योंकि साल 2017 में ईशान के इंस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलोवर्स और एजगेजमेंट काफी तेजी से बड़ी.

यहां देखें दीपिका पादुकोण, विराट और ईशान के साल 2017 के सबसे ज्यादा पसंद किए गए इंस्टाग्राम पोस्ट्स.

Source NDTV


Close Bitnami banner
Bitnami