INTERNATIONAL KISSING DAY: ये हैं बॉलीवुड की पांच बेस्ट किसिंग सीन्स

आज इंटरनेशनल किसिंग डे हैं. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में किसिंग सीन्स हमेशा से चर्चा का विषय रहे हैं. फिल्मों में कपल्स के बीच रोमांस दिखाने के लिए कई बार किसिंग सीन्स को दिखाया जाता हैं. ‘किस’ भी तीन तरह के होते हैं, बोल्ड किस, कॉन्ट्रोवर्शियल किस रोमांटिक किस. आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में बताएंगे, जिसमें किसिंग सीन्स को अच्छे से दिखाया गया हैं.

‘की एंड का’
करीना कपूर खान और अर्जुन कपूर की फिल्म में दोनों के बीच किसिंग सीन को दिखाया गया हैं. प्रेग्नेंट होने से पहले यह करीना की आखिरी फिल्म थीं. फिल्म में दिखाया गया था कि एक पुरुष भी घर की देखभाल कर सकता हैं.

‘दिल धड़कने दो’
फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ में रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा के बीच किसिंग सीन को फिल्माया गया था. फिल्म में अनुष्का और रणवीर के अलावा फरहान अख्तर, प्रियंका चोपड़ा, अनिल कपूर भी थें.

‘जब वी मेट’
‘जब वी मेट’ करीना कपूर खान और शाहिद कपूर की आखिरी फिल्म थीं. इस फिल्म के बाद उनका ब्रेक हो गया और उन्होंने कभी साथ में काम नहीं किया. अभिषेक चौबे की फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में दोनों नजर आए.

‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’
2011 में आई फिल्म ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ में जिमि शेरगिल, माहि गिल और रणदीप हुड्डा नजर आए थें. फिल्म में रणदीप हुडा और माहिल गिल के बीच में किसिंग सीन दिखाए गए थें.

‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’
‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ में रितिक रोशन और कैटरीना कैफ के बीच किसिंग सीन दिखाए गए थें. फिल्म में रितिक और कैटरीना के साथ अभय देओल, कल्कि कोचलिन और फरहान अख्तर भी हैं.


Close Bitnami banner
Bitnami