ब्रेन कैंसर नहीं, इस बीमारी से जूझ रहें हैं इरफान, इलाज के लिए जाएंगे अमेर‍िका

बॉलीवुड एक्‍टर इरफान खान की बीमारी को लेकर कई तरह की अफवाह चल रही है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा कहा गया है कि इरफान खान को ब्रेन कैंसर हुआ है और वह कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं. जबकि इरफान के करीबी सूत्र ने अफवाहों को सरासर गलत बताया है. उनका कहना है कि राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार विजेता को ब्रेन कैंसर नहीं है.

इरफान खान के करीबी सूत्र ने बताया कि ये सच है कि इरफान किसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. इसी के चलते इलाज के लिए वो अमेरिका रवाना होंगे. अभी फ‍िलहाल वो जयपुर से मुंबई आ चुके हैं. सूत्र ने य‍ह भी बताया कि इरफान को हो सकता है 60 दिनों के लि‍ए अमेरिका में रहना पड़े. हो सकता है कि उन्‍हें सर्जरी भी करवानी पड़े. लंबे समय वहां गुजारने के ल‍िए वो रेंट पर एक अर्पाटमेंट भी खरीद सकते हैं.

इरफान खान ने सोमवार को ट्विटर पर जानकारी दी कि वह ‘दुर्लभ बीमारी’ से पीड़ित हैं. इरफान ने लिखा कि हफ्तेभर में उनके पास इस बीमारी के संबंध में जांच रिपोर्ट आ जाएगी, इसके बाद वह जानकारी साझा करेंगे. यह खबर फैलने के बाद फैन्स और बॉलीवुड सितारों ने उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना शुरू की. इन खबरों को फैलने में जरा भी वक्त नहीं लगा और फैन्स इरफान की लंबी उम्र के लिए दुआ मांगने लगे. इसी बीच ट्रेड एनालिस्ट कोमल नहाटा ने इस खबरों का खंडन किया है.

कोमल नहाटा ने ट्विटर पर लिखा, “इरफान खान अस्वस्थ हैं. लेकिन पिछले एक-दो घंटे से उनकी परिस्थिति के बारे में जैसे खबरें आ रही हैं, वह महज अफवाह है. उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर बिल्कुल गलत है. ईश्वर की कृपा से इरफान दिल्ली में हैं, यह एकमात्र सच है.”

कोमल नहाटा ने ट्विटर पर लिखा, “इरफान खान अस्वस्थ हैं. लेकिन पिछले एक-दो घंटे से उनकी परिस्थिति के बारे में जैसे खबरें आ रही हैं, वह महज अफवाह है. उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर बिल्कुल गलत है. ईश्वर की कृपा से इरफान दिल्ली में हैं, यह एकमात्र सच है.”.

 

इरफान ने सोमवार को ट्वीट किया, ‘कभी-कभी आप जागते हैं और पाते हैं कि आपकी जिंदगी पूरी तरह से हिल चुकी है. बीते 15 दिन में मेरी जिंदगी सस्पेंस स्टोरी बन गई है. मुझे इसके बारे में अंदाजा भी नहीं था कि दुर्लभ कहानियों की तलाश करते-करते मुझे एक दुर्लभ बीमारी मिल जाएगी.’

हाल ही में व‍िशाल भारद्वाज ने अपनी आने वाली फ‍िल्‍म की शूट‍िंग टाल दी थी. जिसकी वजह इरफान की खराब तबीयत थी. भारद्वाज ने फेसबुक पर लिखा था, ‘मैं फिल्म को कुछ महीनों के लिए रोक रहा हूं क्यूंकि मेरे दोनों मुख्य कलाकारों को अलग-अलग स्वास्थ्य समस्याएं हो गई हैं. इरफान को पीलिया हो गया है और उन्हें ठीक होने में कुछ सप्ताह लगेंगे.दीपिका को पीठ में समस्या है जो पद्मावत की शूटिंग के दौरान हुई थी और दोबारा दीपिका को वह समस्या हो गई है. ‘

Peeping Moon

 


Close Bitnami banner
Bitnami