कैटरीना कैफ की बहन ने शेयर की ऑमलेट की रेसिपी,सामने आया क्यूट वीडियो

कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ इन दिनों मुंबई में हैं.वह इन दिनों कैटरीना के साथ हर इवेंट में नजर भी आ रही हैं.दोनों बहनों की बॉन्डिंग घर में भी है और इसका एक सबूत हाल ही में कैटरीना द्वारा शेयर किए वीडियो से भी मिलता है.हाल ही में कैटरीना ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी छोटी बहन इसाबेल ऑमलेट बनाती हुई दिख रही हैं.कैटरीना इस वीडियो को शुरू करने से पहले कहती हैं,आज का ऑमलेट ट्यूटोरियल और उसके बाद इसाबेल ऑमलेट बनाने की रेसिपी शेयर करती दिखाई देती हैं.

आपको बता दें कि इसाबेल जल्द ही बॉलीवुड में पांव जमाने की तैयारी कर रही हैं. खबर मिली है कि इसाबेल ‘टाइम टू डांस’ नामक फिल्म में बॉलीवुड के न्यू कमर सूरज पंचोली के साथ काम करती दिखाई देंगी। जैसा कि सभी जानते हैं कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से एक है. उनकी मेहनत और अभिनय की क्षमता के जरिए उन्होंने बॉलीवुड में एक अच्छा मुकाम हासिल किया है. अब उनकी बहन इसाबेल भी उनकी राह पर चल पड़ी है.इसाबेल इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रही हैं. यह फिल्म डांस पर आधारित है, इसीलिए वे अपने को-स्टार सूरज पंचोली के साथ मिलकर डांस प्रैक्टिस में लगी हुई है.

इसाबेल ने हाल ही में मैगजीन को दिए अपने इंटरव्यू के दौरान बताया कि करियर की शुरुआत में ही एक बड़े ब्रांड के साथ जुड़ना उनके लिए बेहद खास बात है. जब उन्हें पता चला कि फिल्म के लिए यह कंपनी नए चेहरे की तलाश में है तो उन्होंने मुंबई शूट पर अपनी परफॉर्मेंस दिखाई और उनका शूट देखकर चीजें आगे बढ़ानी शुरू कर दी गई.

इसाबेल ने बताया कि बचपन से ही उन्हें डांस करने का बहुत शौक है, लेकिन एक्टिंग के लिए उनकी इच्छा बहुत देर बाद पनपी. उन्हें पता था कि वे एक्टिंग कर सकती है पर बचपन से ही वे डांस के प्रति वफादार रही है. बता दें कि यह फिल्म डांस की थीम पर आधारित है.


Close Bitnami banner
Bitnami