Bollywood/FashionPage 3Top Stories

बॉडी डबल्स की हेल्प के बिना ईशान खट्टर और अनन्या पांडे ने की ‘खाली पीली’ के हाई -ऑक्टेन एक्शन सीन्स की शूटिंग

0

एक्टर ईशान खट्टर और अनन्या पांडे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘खाली पीली’ के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग में व्यस्त हैं. शूटिंग के दौरान दोनों ने यह साबित किया कि उनके पास अनुभव की कमी हो सकती है. लेकिन उनके उत्साह में कोई कमी नहीं है. जी हां, एक लीडिंग डेली की रिपोर्ट के अनुसार एक्शन डायरेक्टर परवेज शेख ने फिल्म के लिए एक विस्तृत फाइट सीक्वेंस तैयार किया था. जिसे मुख्य जोड़ी और फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे जयदीप अहलावत पर फिल्माया जाना था और ईशान और अनन्या ने इस फाइट सीक्वेंस को बॉडी डबल्स की मदद के बिना ही स्टंट सीन को शूट किया. 

View this post on Instagram

🚕 #KhaaliPeeli

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on

रिपोर्ट के मुताबिक इस सीन में ईशान को एक बड़े पिक-अप वाहन से कूदने और जमीन पर करीब 30 मीटर की दूरी से स्लाइड करने की आवश्यकता थी. जो कि आमतौर पर करना सरल नहीं है. लेकिन ईशान और अनन्या ने इस सीन को शूट करने से पहले इसके लिए बड़े पैमाने पर अभ्यास किया और शूटिंग के दौरान ईशान ने एक लंबे सीन को भी फिल्माया जिसमें उन्हें संकरी गलियों में किसी का पीछा करते हुए दौड़ना था. 

इस बारे में डायरेक्टर मकबूल खान ने कहा, ‘यह कुछ दिनों का कठोर समय रहा है जब हमने 10 दिनों में एक्शन सीन्स की शूटिंग की है. ईशान और अनन्या ने कुछ डिमांडिंग स्टंट किए हैं’.

फिल्म ‘खाली पीली’ की बात करे तो यह एक थ्रिलर ड्रामा है. जो कि फिल्ममेकर अली अब्बास जफर, जी स्टूडियोज और हिमांशु किशन मेहरा द्वारा निर्मित है. यह फिल्म साऊथ सत्र विजय देवरकोंडा की बहुचर्चित फिल्म ‘टैक्सीवाला’ की रीमेक है. फिल्म का निर्देशन मकबूल खान कर रहे हैं. फिल्म ‘खाली पीली’ इस साल जून के महीने में सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

(Source: peepingmoon)

Nishat Shamsi

Street Dancer 3D Review: रेमो डिसूजा की यह फिल्म वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, प्रभु देवा और नोरा फतेही के लिए ‘This is it’ मूमेंट है

Previous article

मां को हनीमून पर साथ ले गई थी बेटी, दामाद के साथ फरार हुई सास, नए रिश्ते के साथ अब जारी है सफर

Next article

Comments

Comments are closed.

Login/Sign up
Bitnami