Bollywood/Fashion

कंगना का दावा झूट बोल कर नहीं बच सकते है ऋतिक मेरे पास सारे सबूत

0

अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेत्री कंगना के बीच जो जुंग शुरू हुई है वो थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। कभी ऋतिक तो कभी कंगना दोनों एक दूसरे पर लगातार वार पलटवार कर रहे है। इस बीच कल ऋतिक ने पहली बार इस मुद्दे पर अपनी सोशल मीडिया सफाई पेश की थी। सोशल मीडिया पर सफाई देते हुए आरोप लगाया था की कुछ लोग उनकी नाम के आड़ में फायदा उठाने कि कोशिश कर रहे है।जिस तरह से उन्हें विलन और खुद को बेचारा साबित करने कि कोशिश हो रही है वो सरा सर गलत है। उलटे उन्हें ही परेशान और बदनाम करने की शाजिस की जा रही। मैंने उनके खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है।  और जल्द ही झूठे लोग बेनकाब हो जाएंगे।

ऋतिक के इस आरोप के जवाब में अभिनेत्री कंगना रनौत के वकील रिज़वान सिद्दीकी ने पलटवार किया है। रिज़वान के मुताबिक जिस तरह से ऋतिक कंगना पर झूठे और मन गाडण आरोप लगा रहे है। वो इसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराएंगे जिस तरह के बयान ऋतिक कंगना के खिलाफ दे रहे है। वो किसी भी महिला के सम्मान को ठेस पहुँचाने वाला है कंगना भी ऋतिक के खिलाफ जल्द मामला दर्ज कराएंगी।

रिज़वान ने हमसे कहा कि, अचानक अब महीनों बाद ऋतिक खुद को संत साबित करने की कोशिश क्यों कर रहे हैं। वो पूछ रहे हैं की क्या कंगना के पास ऐसा कोई सबूत मौजूद है जिससे ये साबित हो की दोनों के बीच कुछ था ? तो मैं उनको बताना चाहता हूँ की वो ये सब बीवी के नाक के नीचे कर रहे थे और जान बूझकर एहतियात बरत रहे थे कि कहीं कोई गलती न हो जाए और वो पकडे जाएँ।

जिस तस्वीर को गलत साबित करने में जुटे हैं वो पुलिस जांच में ही साफ़ हो सकता है तो फिर ऋतिक अपनी तरफ से सफाई क्यों देते फिर रहे हैं। उनका कहना है की उन्होंने मामला दर्ज करा दिया है तो पुलिस को जांच करने देना चाहिए था। आप जल्दबाज़ी मेँ क्यूँ हैं।

ऋतिक एक अजेंडा के तहत काम कर रहे हैं पहले तो उन्होंने अपने वकील के ज़रिये जान बूझकर शिकायत की कॉपी मीडिया में पहुंचाई और फिर चैनल में बैठकर सफाई दे रहे हैं। आप पाक साफ़ हैं तो कानून को अपना काम करने दीजिये। आप सही और गलत का सर्टिफिकेट मत बाँटिये।

यह काफी आश्चर्यजनक है कि कुछ समाचार चैनल एक पुरानी पुलिस शिकायत के बारे मीडिया में इस तरह से बवाल कर रहे हैं। ऋतिक ने अपने करियर को बचाने के लिए अपनी पब्लिसिटी टीम की मदद से ये सब पलाइन कर रहे हैं ताकि अब जब ये मामला ख़त्म होने वाला था इसे फिर से शुरू किया जाए और मेरे क्लाइंट को बदनाम किया जाए। लेकिन अब नहीं कंगना ने ये साफ कह दिया है की अब इस मामले की जांच होने दिया जाए अगर वो गलत होंगी तो अदालत और पुलिस उन्हें सजा देगी वर्ना ऋतिक जैसे लोग बेनक़ाब होंगे।

मैसेज में लिखा मेरी मौत का कोई ज़िम्मेदार नहीं और लगा दी ट्रेन से छलांग

Previous article

शाहरुख खान के दफ्तर पर बीएमसी ने चलाया हथौड़ा

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami