BIG STORY: प्रीति को भूल नहीं पा रहे हैं कपिल शर्मा, हाँथ पर है टैटू

कॉमेडियन कपिल शर्मा कि ज़िन्दगी में इन दिनों भले ही सब कुछ ठीक नहीं चल रहा हो लेकिन इस बीच उन्हें लेकर बड़ी खबर सामने आई है. जिस प्रीति सिमोस के खिलाफ कपिल ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है. उसी प्रीति को कपिल भुला नहीं पा रहे हैं. उन्हें प्रीति की बेहद ज़रुरत है. ये खुलासा कपिल के बेहद करीबी ने की है. हाल में ये भी खबर आई थी की कपिल इन दिनों काफी डिप्रेशन में चल रहे हैं और खुद शांत रखने के लिए वो एक दिन में 23 टेबलेट ले रहे हैं. कपिल शर्मा का एक ऑडियो भी वायरल हुआ, जिसमें वे एक वेबसाइट के एडिटर से गाली गलोज कर रहे हैं.

कपिल की दादी ने किया खुलासा

कपिल के साथ काम करने वाली उनकी दादी यानी अली असगर ने ये खुलासा किया है की कपिल का व्यवहार पूरी तरह से बदल गया है. वो बच्चों की बिहेव करने लगे हैं. जब वो उनसे मिलने गए थे देखा कि कप‍िल ने अपने हाथ में प्रीत‍ि सिमोस का नाम लिखवा रखा है. मुझे ये देख कर अजीब लगा. कपिल मुझसे बहुत कुछ कहना चाहते थे लेकिन कुछ बोल नहीं पाए. पर मुझे ये एहसास हुआ की वो काफी परेशान है और अपने पूरमने साथियों काफी ज़्यादा मिस भी कर रहे हैं. कपिल को मैंने ऐसे कभी नहीं देख था.

प्रीति का कपिल के परिवार पर आरोप

तो वहीँ दूसरी तरफ कपिल की एक्स गर्लफ्रेंड ने कपिल के आज के इस हालत के लिए उनके आस पास के लोगों को ज़िम्मेदार ठहराया है. प्रीती की मानें तो कपिल के आस पास जो लोग हैं वो उन्हें गलत रास्ता दिखा रहे थे. कपिल ने उनकी सुनी और हम जैसे लोगों पर उंगलियां उठाएं नतीजा आज सामने है.गौरतलब है की कप‍िल शर्मा कॉमेडी नाइट विद कप‍िल शो के दौरान क्रिएट‍िव हेड प्रीत‍ि सिमोस को काफी समय तक डेट कर रहे थे. दोनों के बीच तब कड़वाहट आ गयी जब अचानक कपिल ने ग‍िन्नी चतरथ को अपना लाइफ पार्टनर बताकर सोशल मीडिया पर जल्द शादी करने का ऐलान कर दिया. लेकिन प्रीति ये सवाल पूछ रहीं हैं कि, आज जब सबसे ज़्यादा कपिल को गिन्नी कि ज़रुरत हैं तो वो कहाँ है. ऐसे मुश्किल घडी में उन्हें कपिल के साथ होना चाहिए था.


Close Bitnami banner
Bitnami