आखिर कपिल शर्मा को क्यों होना पड़ा अस्पताल में भर्ती

लगता है कपिल शर्मा के सितारे इन दिनों अच्छे नहीं चल रहे हैं। पहले शो के साथी एक एक कर छोड़ कर चले गए, फिर शो की TRP भी नीचे आ गई है। अब खुद कपिल को अस्पताल तक में भर्ती होना पड़ा है।

बता दें,  कपिल शर्मा बुधवार को जब अपना एपिसोड शूट कर रहे थे तभी उन्हें अचानक बेचैनी महसूस होने लगी थी। वो बेसुध हो गए थे और उन्हें काफी पसीना भी आने लगा था। कपिल की ऐसी हालत देखकर सेट पर मौजूद एक्टर और क्रू काफी घबरा गया। जिसके बाद  फ़ौरन सेट पर ही डॉक्टर को बुलाया गया। डॉक्टरों ने कपिल की सेट पर जांच की और उन्हें अस्पताल ले जाने की सलाह दी गयी। जिसके बाद कपिल को मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

कोकिलाबेन हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने बताया की कपिल का ब्लड प्रेशर काफी लो हो जाने की वजह से दिक्कत हुई थी। कपिल के एक साथी कलाकार के मुताबिक़, शो के दौरान ही कपिल की तबियत बिगड़ गयी थी। जिसके बाद डॉक्टरों के सलाह के मुताबिक शाम चार बजे कपिल को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। कपिल को लो ब्लड प्रेशर की समस्या है।

इसके बाद सोनी चैनल की तरफ से बताया गया की कपिल ठीक हैं । और उनके फैंस को घबराने की कोई ज़रुरत नहीं है।

गौरतलब है की सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद के बाद कपिल शर्मा काफी दबाव में हैं। पहले के मुकाबले उनका शो भी अच्छा नहीं कर रहा है और इसे लेकर चैनल की तरफ से भी उनपर काफी दबाव रहता है।


Close Bitnami banner
Bitnami