कपिल की एक्स गर्लफ्रेंड को है डर,कही आत्महत्या न कर ले कपिल

कॉमेडियन कपिल शर्मा कल से ही सुर्ख़ियों में है। उनके इस बार सुर्ख़ियों में रहने की वजह है उनका ट्वीट। जिसमे वो भद्दी भद्दी गलियां का इस्तेमाल करते हुए उन्होंने मीडिया पर टिपण्णी की थी। अब कपिल शर्मा ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति शिमोश और उनकी बहन निति पर 25 लाख रूपए गबन करने का आरोप लगाया है। और वही वेब पोर्टल के संपादक पर 25 लाख रूपए मांगने का आरोप लगाया है। कपिल शर्मा ने इसकी शिकायत भी मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में दर्ज कराई है। कपिल के शिकायत के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति शिमोश ने कपिल के बारे में चौकाने वाला खुलासा किया है। प्रीति के इस खुलासे के बाद कपिल के फैन हैरान हो गए है।

kapil-3_040618053813

प्रीति के मुताबिक कपिल शर्मा और वो 8 सालों तक रिलेशनशिप में थे। पिछले साल दोनों निजी कारणों की वजह से अलग हो गए। प्रीति कि माने तो उन्होंने जबसे कपिल शर्मा साथ छोड़ा है, तभी से कपिल के ऊपर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनके अलग होने से कपिल की प्रोफेशनल लाइफ में दिक्कतें आनी शुरू हो गई है। कपिल के बारे में चौकाने वाला खुलासा करते हुए प्रीति ने कहा कि वो डिप्रेशन में रहते है। प्रीति ने कहा संबंध ख़त्म होने के बाद भी हम लोग कभी कभार बात करते थे। प्रीति ने दावा किया है कि इस दौरान कपिल ने उनसे कहा था कि वो डिप्रेशन में है। उन्होंने बताया था कि उनको आत्महत्या करने के विचार आते हैं”। प्रीति शिमोश के इस खुलासे के बाद कपिल के फैन भी हैरान हो गए है।

WhatsApp Image 2018-04-07 at 12.55.00 PM

WhatsApp Image 2018-04-07 at 12.55.00 PM (1)

कपिल शर्मा की प्रोफेसनल लाइफ़ भी अभी अच्छी नहीं चल रही हैं, पहले उनकी फिल्म फिरंगी का फ्लाप होना फिर उनके नए शो को कुछ खासा रिस्पोंस नहीं मिला फिर शो का दो बार शूटिंग कैन्सल होने पर सोनी चैनल ने कपिल को शो बंद करने का नोटिस भेजा था।


Close Bitnami banner
Bitnami