ये हैं कपिल शर्मा की पत्नी

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने आज अपने फैन्स के लिए नयी जानकारी शेर की है। कपिल ने सोशल मीडिया फेसबुक पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है मिलये मेरी पत्नी से… तस्वीर में उनके साथ गिन्नी चतरथ नजर आ रही हैं। फोटो के कैप्शन में कपिल ने लिखा है, “मेरी पत्नी से मिलिए, इन्हें मैं दीपिका से ज्यादा प्यार करता हूं।” वहीं, इसी फोटो को ट्विटर पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, “मैं उसे अपनी बेटर हाफ तो नहीं कहूंगा लेकिन वह मुझे पूरा करती है…. लव यू गिन्नी…. मैं इससे बहुत प्यार करता हूं।” ट्विटर पर एक अन्य फोटो में दीपिका को टैग करते हुए लिखा है, ” ‘दीपू… अब मैं तुम्हें मिस नहीं करूंगा… लव ऑलवेज।”

कपिल के इस शेयर के साथ उनके फैन्स में कौतूहल मच गया। लेकिन जल्दी ही इस पोस्ट पर कपिल की बहन का बयान भी आ गया। भाई कपिल की शादी पर उनकी बहन पूजा देवगन ने कहा की, ” फिलहाल मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकती। कपिल ने अगर पोस्ट किया है टी वे खुद ही इस पर कमेंट कर सकते हैं। अगर उन्होंने फोटो पोस्ट की है तो जरूर कुछ होगा। पूजा ने ये भी कहा की, लेकिन मैं इतना तो कह सकती हूँ, शादी अभी तक नहीं हुई है।” वहीं जिस गिन्नी के साथ कपिल की तस्वीर है उसके बारे में पूजा ने कहा, “गिन्नी अच्छी और संस्कारी लड़की है। कपिल को जो क्वालिटीज किसी लड़की में चाहिए, वो सब गिन्नी में हैं।”

दरअसल इस तस्वीर को दीपिका पादुकोण को टैग करने की कपिल के पास एक ख़ास वजह है .. दीपिका को कपिल बहुत पसंद करते हैं।  जब भी वोन उनके शो में आयी हैं हैं , कपिल ने हर बार अपनी दीवानगी का इज़हार किया है। हाल ही में ‘कॉफी विद करन’ में कपिल ने कहा था, “दीपिका को समझना चाहिए कि मैं उन्हें कितना प्यार करता हूं। वे मुझे अच्छी लगती हैं और मैं उनके साथ काम करना चाहता हूं।” यही वजह है कि गिन्नी की फोटो के साथ उन्होंने दीपिका को टैग करते हुए लिखा कि वे अब उन्हें याद नहीं करेंगे।

गिन्नी चतरथ ​

ginni

ginni(8)

ginni(7)

ginni(5)

ginni(4)