Bollywood/FashionTop Stories

गार्ड ऑफ ऑनर के साथ दी जाएगी बॉलीवुड की चांदनी को आखिरी विदाई

0

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी पद्मश्री, सरकार ने उन्हें ये सम्मान साल 2011 में दिया था. यही वजह है कि, उन्हें पंचतत्व में विलीन करने से पहले मुंबई पुलिस उन्हें पहले गार्ड ऑफ़ ऑनर देगी. उनके शव को तिरंगे में लपेटा जाएगा. श्रीदेवी को गार्ड ऑफ ऑनर देने के लिए मुंबई पुलिस का बैंड भी सेलिब्रेशन क्लब पहुंच गया है. जिसके बाद पद्मश्री श्रीदेवी का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा.

वहीँ दूसरी तरफ लोखंडवाला के सेलेब्रेशन क्लब में लगतार बॉलीवुड के लोगों का अंतिम दर्शन के लिए तांता लगा हुआ है. क्या बड़ा क्या छोटा हर कोई वहां पहुंचकर श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दे रहा है. वहीँ कई सितारे ऐसे भी हैं जो खुद को रोक नहीं पाए. श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को देखकर अभिनेत्री विद्या बालन फूट-फूटकर रो उठीं. जैसे ही उन्होंने जहान्वी और ख़ुशी को देखा उनके आंसू छलक गए. बेटियों का रो-रोकर बुरा हाल है. रेखा ने भी श्रीदेवी की बेटियों को गले लगकार सांत्वना दी.

BREAKING : पूरी की जा रही है ‘ श्री देवी ‘ की अंतिम इच्छा, सफ़ेद कलर से सजाया जा रहा है ट्रक

सेलिब्रेशन क्लब में श्रीदेवी का पार्थिव शरीर कांच के केस में रखा गया है. जहां उनके देवर संजय कपूर हाथ जोड़कर श्रद्धांजलि देने वालों का अभिवादन कर रहे हैं. उनके साथ खड़े हैं सोनम कपूर और उनके बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा. बोनी कपूर और श्रीदेवी की दोनों बेटियां गहरे सदमे में नजर आ रही हैं. बोनी कपूर की सोसायटी ग्रीन एकर्स ने श्रीदेवी के निधन के शोक में होली न मनाने का फैसला किया है.

देखें तस्वीरें :

 

PICS: नाम आँखों से ‘चांदनी’ को आखरी विदाई देने पहुँच रहे हैं सितारे

Previous article

हाथों में ‘ सफ़ेद फूल ‘ लिए सेलिब्रेशन क्लब के बाहर खड़े है श्री देवी के हज़ारों फैंस

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami