Bollywood/FashionTop Stories

पापा शाहरुख के गाने पर थिरके बेटे अबराम, देखें VIDEO

0
शाहरुख खान के बेटे अबराम खान मुंबई के धीरूभाई अंबानी अस्पताल में पढ़ते हैं. शनिवार को स्कूल में ‘एनुअल डे’ फंक्शन का आयोजन किया गया. सोशल मीडिया पर एसआरके के छोटे लाडले अब्राम का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा हैं. वीडियो में अबराम पापा शाहरुख के गानें पर थिरकते दिखाई दे रहे हैं.

अबराम के साथ उनके उनके क्लासमेट्स भी हैं जो उनके साथ परफॉरमेंस दे रहे हैं. अबराम और उनके सभी साथी ‘तारा’ बने हुए हैं और एसआरके की फिल्म ‘स्वदेस’ के गानें ‘ये तारा वो तारा हर तारा’ पर डांस कर रहे हैं.

अब्राम का ये डांस देखने पापा एसआरके बड़ी बहन सुहाना, बड़े भाई आर्यन और मम्मी गौरी खान पहुंचे थे. स्टेडियम में पहुंचे सभी लोगो ने अबराम का डांस खूब एन्जॉय किया. खासकर शाहरुख और सुहाना के चेहरे की मुस्कुराहट देखने लायक थी.

वहीं अमिताभ बच्चन पोती आराध्या के एनुअल डे फंक्शन में शामिल नहीं हो पाएं लेकिन मम्मी ऐश्वर्या राय बच्चन, पापा अभिषेक बच्चन, दादी जया बच्चन और नानै बृंदया राय बच्चन शामिल हुए. बता दें, अमिताभ बच्चन थाईलैंड में आनेवाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके अलावा आमिर खान के बेटे आजाद, ऋषिक रोशन के दोनों बेटे ऋहान और ऋदान समेत कई स्टार किड्स ने एनुअल डे में हिस्सा लिया.

 Khushbu Sharma

एक बंदर को बेदर्दी से पिटते रहे युवक बनाते रहे वीडियो

Previous article

न रोमांस न कैटरीना के साथ सलमान की कैमिस्ट्री, सिर्फ इस चीज से भरा है ‘टाइगर जिंदा है’ का ये गाना

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami