करणी सेना की धमकी अगर महाराष्ट्र में ‘ पद्मावत ‘ रिलीज़ हुई तो जलेंगे थिएटर

फिल्म पद्मावत को सेंसर बोर्ड और सुप्रीम कोर्ट से हरी झंडी मिलने के बाद भी फिल्म का विरोध जारी है। फिल्म को मंजूरी मिलने के बाद भी राजपूत समाज और करणी सेना फिल्म पद्मावत का विरोध कर रहे है। महाराष्ट्र करणी सेना विंग्स ने धमकी देते हुए कहा है कि अगर आने वाले 25 तारीख को फिल्म राज्य के किसी भी कोने में अगर फिल्म को थिएटर में दिखाया जाएगा तो हम उस थिएटर में आग लगा देंगे।

महाराष्ट्र करणी सेना के सचिव जीवन सोलंकी ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि हम हमारे समाज और स्वाभिमान के लिए लड़ाई लड़ रहे है। हम किसी भी हालत में फिल्म को प्रदर्शित नहीं होने देंगे इसके लिए हमें किसी भी हद्द तक जाना क्यों न पड़े हम जाएंगे लेकिन इस फिल्म को रुकवायेंगे। सरकार को भी इस फिल्म को रुकवाना चाहिए। हमने थिएटर में जाकर चेतावनी भी दी है कि अगर फिल्म थिएटर में लगाया गया तो इसके जिम्मेदार वे खुद होंगे। पुरे महाराष्ट्र में राजपूत समाज के चालीस लाख लोग के अलावा सारे हिन्दू संघटन हमारे साथ है। हम फिल्म को रुकाने के लिए थिएटर में ही क्यों न जाना पड़े या चक्का जाम करना पड़े हम करेंगे।

कोर्ट को जनभावना का रखना चाहिए था ख्याल

वही फिल्म पर सुप्रीम कोर्ट की मंजूरी पर कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने भले ही फिल्म को मंजूरी दे दी है। रानी पद्मावती के इतिहास के ऊपर करोड़ों लोगों की भावना बसी हुई है। कोर्ट को जनभावना का ख्याल रखना चाहिए था। वही करणी सेना के लोगों पर फिरौती मांगने के आरोप में कहा है रानी पद्मावती के इतिहास पर हमारी भावना है हम अपने समाज और स्वाभिमान के लिए लड़ रहे है। लोग इस तरह का भड़काऊ बाटन न करे , जो भी आरोप हमारे पर लगाए जा रहे है वो सारे आरोप झूठे है। जो झूठे आरोप हम पर लगा रहे है जरुरत पड़ने पर हम उन्हें भी सबक सिखाएंगे।

 


Close Bitnami banner
Bitnami