ये है भोजपुरिया बेबी डॉल

सुपर स्टार पवन सिंह के साथ भोजपुरिया परदे पर कदम रखने वाली अभिनेत्री सनी सिंह अपनी अगली फिल्म में खूब शोर मचाती नजर आएंगी. घबराइए मत, सनी ने हाल ही में जिस फिल्म की शूटिंग पूरी की है उसका नाम है ‘चोर मचाये शोर’. डायरेक्टर अनिकेत मिश्रा की इस फ़िल्म में सनी भोजपुरी फिल्मों की दो बड़ी एक्ट्रेस रानी चटर्जी और अंजना सिंह के साथ दिखेंगी. सनी लियोन की तरह दिखने वाली सनी ने न सिर्फ अपना नाम बदलकर सनी रख लिया, बल्कि उनकी हर एक अदा को भी कॉपी करती हैं.

pallavi singh
उनकी पॉपुलैरिटी भी इसी नाम से थी इसलिए तीन फिल्मों के बाद उन्होंने अपना नाम पल्लवी सिंह से बदलकर सनी सिंह रख लिया. भोजपुरी फिल्मों में काम करने वाली इस एक्ट्रेस  को उनके फ्रेंड हमेशा ही कहते थे कि उनका फेस सनी लियोन से मिलता-जुलता है. सनी के मुताबिक, “जब मैंने फिल्मों में काम करने का फैसला किया तो मेरे पेरेंट्स बोले- फिल्म में काम करने की जगह कोई नौकरी कर लो. हालांकि मेरी जिद के बाद दोनों झुक गए और बोले ठीक है काम करो, लेकिन जरा संभलकर रहना.” उन्होंने बताया कि आज पूरी फिल्म इंडस्ट्रीज उनके घर जैसी है.
pallavi singh

चोर मचाये शोर’ में अपने किरदार के बारे में सनी ने कहा कि उनका रोल एक सशक्त लड़की का है. सनी ने हाल ही में एक और फिल्म ‘गदर-2’ की शूटिंग पूरी की है और उन्होंने सुब्बा राव की फिल्म ‘सुनो ससुर जी’ मे एक प्रोमोशनल सांग भी किया है.

Close Bitnami banner
Bitnami