मीरा भयंदर महानगर पालिका ने कई गैर कानूनी सेट तोडा,पृथ्वी वल्लभ का सेट पर भी चला बुलडोज़र

लगता है कि महानगर पालिका ने बॉलीवुड स्टार द्वारा किये जा रहे अवैध निर्माण कार्य को जमींदोज़ करने की कसम खा ली है। अबतक बृहन्मुम्बई महानगर पालिका ही बॉलीवुड स्टार के बंगले और दफ्तर पर हथौड़ा चला रही थी। लेकिन अब मीरा भायंदर महानगर पालिका ने भी यह काम शुरू कर दिया है। मीरा भायंदर महानगर पालिका ने एकता कपूर और पृथ्वी वल्लभ सहित बॉलीवुड सीरियल के कई अवैध सेट पर बुलडोज़र चलाया है। मीरा भायंदर के हड़केश स्थित उद्योग नगर में बने एकता कपूर बालाजी एंटरटेनमेंट स्टूडियो सेट को अवैध करार देते हुए तोड़क कार्यवाही को अंजाम देते हुए उसे जमींदोज़ कर दिया है।

बता दे कि शनिवार और सोमवार दो दिनों में बालाजी एंटरटेनमेंट के स्टूडियो को मनपा ने तहस नहेस कर दिया है। बता दे कि बालाजी एंटरटेनमेंट के स्टूडियो में 10 से 12 मेकअप रूम और एक 200 फिट ऊंचे स्टूडियो को मीरा भायंदर महानगर पालिका तोड़ दिया। अनुमान यही लगाया जा रहा है कि इस तोड़क कार्यवाही में एकता कपूर के अवैध बालाजी स्टूडियो के टूटने से करोडो रूपए का नुकशान हुआ है।

महानगरपालिका आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि बालाजी स्टूडियो का कुछ हिस्सा जिसपर मा.उच्च न्यायालय का स्टेज बना हुआ हैं, वार्ड नंबर 6 के वार्ड अधिकारी अविनाश जाधव लगातार दो दिनों तक मीरा-भाईंदर महानगरपालिका के आयुक्त डॉ नरेश गीते के आदेशों पर दिनभर लाव लश्कर के साथ तोड़क कार्रवाई में जूटे नजर आते रहे।

याद रहे कि मीरा-भाईंदर महानगरपालिका मेन रोड से सटे सभी अवैध दुकान मकान,शोरूम होटल लॉजिंग एवं बार को अवैध घोषित कर तोड़ती आ रही हैं, इसी बीच होटल मालिकों और सरकारी कर्मचारियों के साथ वाद-विवाद भी सामने आ चुका हैं पुलिस में FIR भी दर्ज हो चुकी हैं।


Close Bitnami banner
Bitnami