जब 15 साल के लड़के ने सुष्मिता सेन के साथ की छेड़खानी तो…

आम महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटना तो हम कई बार देखते-सुनते हैं लेकिन सेलिब्रिटीज को भी कई बार छेड़खानी का शिकार होना पड़ता है. सुष्मिता सेन ने खुद के साथ हुई ऐसी ही एक घटना के बारे में बताया. जिसे सुनकर कोई भी हैरान रह जाएगें.

एक इवेंट के दौरान सुष्मिता सेन ने 6 महिने पहले खुद के साथ हुए छेड़छाड की घटना को बताते हो कहा कि ‘एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान 15 साल के लड़के ने मेरे साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की. उसे लगा कि आस-पास काफी भीड़ है तो मुझे इसका पता नहीं चलेगा लेकिन वो गलत था। मैंने अपने पीछे से उसका हाथ पकड़ लिया। मैं ये देखकर शॉक्ड रह गई कि उसकी उम्र महज 15 साल है।’

सुष्मिता ने आगे बताया कि ‘इसके बाद मैंने उसकी गर्दन पकड़ ली और थोड़ी दूर ले जाकर कहा, अगर मैं चिल्लाकर लोगों को बता दूं तो तुम्हारी लाइफ तो खत्म हो जाएगी. पहले तो वो लड़का इस बात को मानने से इनकार करता रहा कि उसने मेरे साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश है.’

सुष्मिता ने कहा कि ‘जब मैंने उससे जोर देकर कहा तो उसे अपनी गलती का एहसास हुआ. उसने सॉरी बोलते हुए कहा अब कभी ऐसी गलती नहीं करूंगा. मैंने भी उस लड़के के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया क्योंकि मैं जानती थी कि वो एक 15 साल का लड़का है, जिसे ये नहीं सिखाया गया कि ऐसी हरकत करना अपराध है, कोई मनोरंजन नहीं.

बता दें कि सुष्मिता सेन मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान लड़कियों को सेल्फ डिफेंस पर टिप्स सीखा रही थीं. इसी दौरान अपने साथ हुए छेड़खानी की घटना का जिक्र करते हुए इमोसनल हो गई.

बता दें बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने 24 साल पहले आज ही के दिन मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था.

अपनी सुनहरी यादों को याद करते सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘मैं तब 18 साल की थी जब भारत ने पहला मिस यूनिवर्स का खिताब 21 मई 1994 में जीता था. आज मैं 42 साल की हूं अभी भी मिस हूं और यूनिवर्स भी मेरे अंदर है. कुछ भी नहीं बदला है सिर्फ चंद सालों के अलावा. आपके खतों, गिफ्ट्स और कार्ड्स के लिए शुक्रिया लेकिन सबसे ज्यादा इस खास दिन को याद रखने के लिए.

बता दें कि सुष्मिता सेन 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वालीं पहली भारतीय महिला हैं. मिस इंडिया कॉम्पिटिशन में वो ऐश्वर्या राय को हराकर पहले नंबर पर रही थीं. सुष्मिता को उनके ब्यूटी पेजेंट के इस खिताब की एनीवर्सरी पर फैन्स ढेरों संदेश और गिफ्ट्स भेज रहे हैं.

बंगाली परिवार में जन्म लेने वालीं सुष्मिता सेन ने अपनी खूबसूरती और इंटेलीजेंस के दम पर 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था. इसी के साथ वो मिस यूनिवर्स का ताज पहनने वाली पहली भारतीय महिला थीं.

बता दे अकसर इंस्टाग्राम में अपने बच्चो के तस्वीरें पोस्ट करने वाली सुष्मिता सेन बॉलीवुड की सिंगल मदर हैं. उन्होंने दो बच्चियों को गोद लिया है.


Close Bitnami banner
Bitnami