Bollywood/FashionMaharashtra/GoaTop Stories

फिल्म पद्मावत के समर्थन में उतरी मनसे,थिएटर को सुरक्षा देंगे कार्यकर्ता

0

विवादित फिल्म पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज़ होने जा रही। फिल्म को सेंसर बोर्ड और सुप्रीम कोर्ट से मंजूरी मिलने के बाद भी राजपूत करणी सेना लगातार फिल्म का विरोध कर रही है। फिल्म पर जारी महाभारत को लेकर तमाम राजनितिक पार्टियां मौन धारण किए हुए है। लेकिन महाराष्ट्र में राज ठाकरे की एमएनएस खुलकर फिल्म के समर्थन में आ गई है। फिल्म का समर्थन करते हुए एमएनएस ने कहा है कि जिस थिएटर में फिल्म लगेगी वहां पर सुरक्षा देने के लिए मनसे के कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे।

महाराष्ट्र नवनिर्माण चित्रपट सेना की कार्य अध्यक्ष शालिनी ठाकरे ने कहा है कि संजय लीला भंसाली कि फिल्म पद्मावत को सेंसर बोर्ड से मंजूरी मिली हुई है। उसके बावजूद फिल्म का विरोध करना गलत है। हमने भी इसके पहले कई फिल्मों का विरोध किया लेकिन हमारा विरोध मुद्दों पर था। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने कभी फिल्म के आश्य पर प्रश्न चिन्ह लगाकर किसी भी फिल्म का विरोध नहीं किया है। शालिनी ने कहा कि एक फिल्म का विरोध करने के लिए भारत बंद का आव्हान करना उससे भी बड़ी गलती है।

प्रधानमंत्री पर जमकर बोला हमला

फिल्म पद्मावत के मुद्दे पर शालिनी ठाकरे ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी जमकर हमला बोला है। शालिनी ने कहा कि डर के मारे कई सिनेमा मालिका फिल्म पद्मावत कि स्क्रीनिंग नहीं कर रहे है। खुद जिस राज्य से प्रधानमंत्री आते है उस राज्य में फिल्म के प्रदर्शित होने की संभावना कम है. अब आप ही सोचिए प्रधानमंत्री के गृह राज्य में ऐसी स्थिति है तो अन्य राज्य की कल्पना ही हम नहीं कर सकते है।

Rahul Pandey

एआईएमआईएम का कार्यकर्ता सम्मेलन संपन्न , हज़ारों की संख्या में शामिल हुए कार्यकर्ता

Previous article

VIDEO : मुंबई में ओवैसी पर फेंका गया जूता, तीन तलाक़ पर बोल रहे थे ओवेसी

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami