सलमान खान को MNS कि धमकी नहीं होने देंगे ‘टाइगर जिंदा हैं’ को मुंबई में रिलीज

राज ठाकरे की पार्टी MNS ने मुंबई के सिनेमा मालिकों और सलमान खान दोनों को धमकी दी है। अगर हिम्मत है तो मुंबई में फिल्म टाइगर ज़िंदा है रिलीज़ करके दिखाओ। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने साफ़ कर दिया है कि अगर मुंबई में 22 दिसंबर कोई फिल्म रिलीज़ होगी तो मराठी फिल्म देवा ही होगी। MNS का आरोप है की हिंदी सिनेमा के नाम पर मराठी भाषा के साथ अन्याय किया जा रहा है और उनकी पार्टी ये हरगिज़ बर्दाश्त नहीं करेगी। इस पूरे विवाद की वजह है मराठी फिल्म देवा कि रिलीज़।

दरअसल जिस रोज़ सलमान कि मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर ज़िंदा है रिलीज़ हो रही है उसी दिन मराठी फिल्म देवा भी रिलीज़ हो रही है। लेकिन ज़्यादातर सिनेमाघरों में टाइगर ज़िंदा है ने स्क्रीन बुक कर रखा है और देवा को प्राइम टाइम रिलीज़ के लिए जगह नहीं मिल पा रही है। बस यही बात राज ठाकरे कि प्रति महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना को नागवार गुज़री है और उन्होंने सलमान और फिल्म प्रोडूसर के साथ साथ सिनेमा मालिकों को धमकी दी है।

महाराष्ट्र नवनिर्माण चित्रपट सेना के अध्यक्ष अमेय खोपकर ने सिनेमाघरों को खत लिखकर धमकी दी है की। मराठी फिल्म ‘देवा’ के निर्माता अपनी फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज करना चाहते हैं। लेकिन आप यानी सिनेमाघर के मालिक मराठी फिल्म को दिखाने के लिए स्क्रीन नहीं होने की दलील दे रहें हैं। सभी स्क्रीन सलमान की फ़िल्म टाइगर जिंदा हैं फ़िल्म के लिए पहले से ही बुक होने की बात कह रहे हैं। अगर देवा फ़िल्म को प्राइम टाइम में सिनेमाघरों में नही दिखाया गया तो किसी भी हालत में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना न तो मुंबई या महाराष्ट्र में फिल्म रिलीज़ होगी और न ही उसे चलने दिया जाएगा। अगर फिर सिनेमा मालिक नहीं माने तो MNS अपनी भाषा में उनको सबक सिखाएगी।

MNS ने साफ़ कर दिया है कि अगर महाराष्ट्र में रहना हैं तो पहले मराठी फ़िल्मों के लिए स्क्रीन दें। वर्ण मराठी फिल्मों को उनका हक दिलाने के लिए राज ठाकरे कि पार्टी किसी भी हद तक जा सकती हैं।

 


Close Bitnami banner
Bitnami