EXCLUSIVE: पहली बार सामने आया अरहान की गर्लफ्रेंड का ग्राहक से सौदा करते हुए लाइव वीडियो, पकडे जाने के बाद कहा अरहान की साज़िश

मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया और गोरेगांव (पूर्व) के एक पांच सितारा होटल से दो महिलाओं – एक अभिनेत्री और एक मॉडल को गिरफ्तार किया। बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ को पुलिस ने अरेस्ट किया है। 5 सितारा होटल से एक्ट्रेस को छापे के दौरान पकड़ा गया है। अमृता के अलावा इस रेड में एक और एक्ट्रेस को कस्टिडी में लिया गया है। रिचा सिंह को भी छापे के दौरान पुलिस ने पकड़ा है। अब इस मामले में पहली बार सामने आई अमृता धनोआ ने कई अहम खुलासे किये हैं।

अमृता का अरहान पर आरोप
अब अमृता ने इस मामले पर अपना रिएक्शन देते हुए अपने एक्स बॉयफ्रेंड अरहान पर आरोप लगाए हैं। अमृता का कहना है कि उन्हें फंसाया गया है। ये सब अरहान ने उन्हें फंसाने के लिए किया है। अमृता का आरोप है की मुझे ट्रैप करने के लिए अरहान ने अपने कुछ दोस्तों की मदद ली जिन्होंने मुझे झूठे मामले में ट्रैप कराया। पांच सितारा होटल में मेरा जो पैसा लेने का वीडियो सामने आया है वो एक एल्बम का साइनिंग अमाऊंट था लेकिन उसे सेक्स रैकेट का पैसा बताया गया।

वहीँ पुलिस के अनुसार, महिलाओं की पहचान बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनाओ इस धंसे की पुरानी खिलाड़ी है। अमृता बॉलीवुड में काम दिलाने के नाम पर लड़कियों का इस्तेमाल करती है। छापे से पहले अमृता का कतिथ लड़कों से लें दें का पूरा वीडियो भी सामने आया है। वहीँ दूसरी लड़की की पहचान एक स्ट्रगलिंग अभिनेत्री और मॉडल ऋचा सिंह के तौर पर हुई हैं।

https://www.instagram.com/p/B61K8HApxK1/?utm_source=ig_web_copy_link

समता नगर के वरिष्ठ निरीक्षक राजू कास्बे के नेतृत्व में छापेमारी कल रात करीब 12:15 बजे डॉ। डी स्वामी, जोनल डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस की निगरानी में की गई। पुलिस ने बताया की “हमने वेस्टिन होटल में छापा मारा गया जहाँ से दो मॉडल को गिरफ्तार किया और दो मॉडल को छुड़ाया गया है।

पुलिस ने कहा कि उन्हें उत्तर उपनगर के एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट के बारे में सूचना मिली। उनकी टीम के सदस्यों में से एक ग्राहक के रूप में सामने आया और अमृता से संपर्क किया। अमृता ने उसके साथ ऋचा को लेकर आई। पुलिस ने दोनों को पैसे लेते हुए गिरफ्तार किया गया।

पुलिस सूत्र के अनुसार पुलिस का एक खबरी अमृता से संपर्क किया और कहा कि एक हाइप्रोफाइल एक्ट्रेस चाहिए। अमृता ने 1 लाख रुपए का डिमांड किया और कहा कि पैसा जितना डालोगे एक्टेस उतनी बड़ी दूंगी। खबरी ने कहा कि हम लोग गोरेगांव के वेस्टिन होटल रूम बुक किया हैं वहीं मॉडल को लेकर आ जाओ और पेमेंट भी वही दे दूंगा।

ठीक उसी तरह ऋचा सिंह को भी पुलिस के खबरी ने वेस्टिन होटल में ही बुलाया गया। जब अमृता को इस बारे में पता चला कि पुलिस ने रेड डाल दी है तो उन्होंने सीन को पलटने की कोशिश भी की।

अमृता ने पुलिस को बताने लगी कि मैं एक नामी एक्टर्स हु और प्रोड्यूसर से मीटिंग करने आई हूं। हमलोग नार्मल पार्टी बना रहे थे। उन्होंने यह भी कहने लगी कि अरहान ने मुझे फसाया क्यों कि मैं उसके ऊपर केस करके रखी हूं। पुलिस ने अमृता की कोई दलील नही सुनी और गिरफ्तार कर लिया।

डिंडोशी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक, धरणेंद्र कांबले ने कहा, “32 वर्षीय अमृता धनोआ और 26 वर्षीय ऋचा सिंह को भारतीय दंड संहिता की धारा 370 (3), 34 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है और प्रिवेंशन ऑफ प्रिवेंशन की धारा 4,5 तस्करी अधिनियम भी लगाया गया। ” पुलिस ने कहा कि आगे की जांच जारी है।