शुरू हुईं मिलिंद सोमन की शादी की रस्‍में, यहां कर रहे हैं 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड से शादी

52 साल के एक्टर मिलिंद सोमन 27 साल की गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर से शनिवार (21 अप्रैल) को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों अलीबाग में फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स के बीच शादी करेंगे. इंस्‍टाग्राम पर इनकी शादी की रस्‍मों की तस्‍वीरें शेयर की गई हैं. इनमें से एक फोटो सामने आई है ये मेहंदी की तस्‍वीर लग रही है. तस्‍वीर में अंकिता ने मेहंदी लगे एक हाथ से मिलिंद की एक आंख बंद कर रखी है.

 

इसके अलावा अभि आशा मिश्रा और म्यूजिशियन देवाशीष गुरुजी के जरिए इंस्टाग्राम स्टोरीज अपलोड की गई है. फोटो में मिलिंद सोमन की मां ऊषा सोमन भी दिखाई दी हैं, जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के परिवार भी अलीबाग में पहुंचा हुआ है और जोरों पर शादी की रस्‍में निभाई जा रही हैं.

अन्य फोटोज में ढेर सारे फूलों की माला देखने को मिल रही है.केले के पत्तों और फूलों से डेकोरेशन किया हुआ है.

आपको बता दें कि मिलिंद पिछले लंबे वक्त से अंकिता कोंवर को डेट कर रहे हैं और अब उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया है. मिलिंद की उम्र करीब 52 साल है तो वहीं अंकिता अभी सिर्फ 26 साल की हैं. यानी अंकिता, मिलिंद से ठीक 26 साल छोटी हैं.

Mere YaarKi Shaadi Hai :)… . . . #shadi #wedding

A post shared by Abhishek Asha Mishra (@abhirunning) on

बीते द‍िनों मिलिंद, अकिंता के भतीजे के बर्थडे में उनके घर गुवहाटी गए थे. जहां उन्होंने अंकिता के घरवालों से मुलाकात की थी और शादी के बार में बात की थी. बताया जा रहा है मिलिंद की उम्र की वजह से पहले परिवार वाले दोनों की शादी के लिए तैयार नहीं थे उनका कहना था अंकिता, मिलिंद से काफी छोटी हैं उनकी और अंकिता की उम्र में दोगुना फर्क है लेकिन मिलिंद के समझाने के बाद आखिरकार घरवाले मान गए और शादी को मंजूर दे दी थी.


Close Bitnami banner
Bitnami