गायक यश वडाली पर महिला से छेड़खानी का आरोप

देश के मशहूर सूफी गायक यश वडाली पर एक मॉडल और अभिनेत्री ने छेड़खानी का आरोप लगाया है। 40 वर्षीय अभिनेत्री ने यश वडाली के खिलाफ बांगुर नगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। महिला का आरोप है कि यश वडाली ने एक पार्टी में उसके साथ मारपीट और गालीगलौज की। महिला की शिकायत पर पुलिस ने सिंगर यश के ऊपर मामला दर्ज कर मामले की आगे जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार रात यश वडाली अपने दोस्त के बर्थडे पार्टी में शामिल में पहुंचे थे। पार्टी अँधेरी के एक क्लब में आयोजित की गयी थी। जिसमे बड़े राजनेताओं के साथ साथ कई बड़ी फ़िल्मी हस्तियां भी मौजूद थी। उसी पार्टी में 40 वर्षीय शिकायतकर्ता महिला भी मौजूद थी। शिकायतकर्ता पेशे से अभिनेत्री हैं। पार्टी में महिला ने यश वडाली से गाना सुनने की इच्छा जताई। तभी यश वडाली ने उसे ये कहकर मना कर दिया कि वो उस महिला को नहीं जानते और किसी को भी फ्री में गाना नहीं सुनाते है। जिसको लेकर महिला सिंगर वडाली पर गुस्सा हो बैठी। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी और धक्कामुक्की हो गया। पार्टी में मौजूद अन्य दोस्तों बीच बचाव कर दोनों को अलग किया गया।

महिला का आरोप है की यश ने उनके साथ बदसलूखी की और शरीर में यहाँ वहां हाँथ लगाया। जब उन्होंने इसका विरोध करना चाहा तो नशे में धुत यश ने धमकी भी दी।वही पार्टी में मौजूद दूसरे लोगों के मुताबिक़, जब सब कुछ ठीक हो गया तो महिला ने अपने दोस्तों से घर जाने की बात कहकर पार्टी से निकल गई। बात इतनी नहीं बढ़ी थी जितनी बतायी जा रही है। उन्हें ये पता नहीं था की मामूली सी बात पर महिला पुलिस थाने शिकायत दर्ज कराने जा रही है।

अभिनेत्री की शिकायत पर मुंबई के बांगुर नगर पुलिस थाने ने यश वडाली के ऊपर छेड़खानी का मामला दर्ज किया है। महिला की शिकायत पर पुलिस यश वडाली के ऊपर आईपीसी की धारा 354 और 504 के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।