मुंबई पुलिस ने लगाई एक्टर वरुण धवन को फटकार, कहा स्टंट रील लाइफ में दिखाइए रियल में नहीं

पिछले दिनों ही अभिनेता वरुण धवन ने मुंबई पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराइ थी की एक फैन उन्हें परेशान कर रही है. एक्टर के इस शिकायटर के बाद मुंबई पुलिस पूरी गंभीरता के साथ मामले की जांच में जुट गयी थी. लेकिन अब उसी मुंबई पुलिस ने वरुण को चेतावनी दी है. कहा है की अगर स्टंट दिखाने का इतना ही शौक है तो सेट पर दिखाइए सड़क पर नहीं. कहीं ऐसा न हो की ये शौक आपको महंगा पड़ जाए. मुंबई  पुलिस ने ट्वीट कर वरुण को जमकर खिंचाई भी की है. इसके साथ ही पुलिस ने उन्हें E चलान भी भेजा है.

दरअसल सोशल मीडिया पर एक फोटो खूब वायरल हो रहा है. जिसमे एक्टर वरुण धवन एक फैन के साथ तस्वीर निकलते दिखाई दे रहे हैं. एक्टर के इस दरियादिली से फैन भी बेहद खुश नज़र आ रहा है. लेकिन इन सबके बीच वरुण ये भूल गए की वो सरासर नियम की अनदेखी कर रहे हैं. वरुण बीच सड़क पर अपनी कार की खिड़की से बहार निकलकर सेल्फी निकल रहे थे. इस बीच फैन भी चलती ऑटो से बहार निकली हुई दिखाई दे रही है. ज़ाहिर है एक सेल्फी की खातिर दोनों अपनी ज़िंदगी खतरे में डाल रहे थे. एक ज़िम्मेदार एक्टर होने के नाते वरुण को ऐसा नहीं करना चाहिए था.

अब वरुण की यही दरियादिली उन पर भारी पड़ गयी है और मुंबई पुलिस ने खुले तौर उन्हें फटकार लगाईं है. पुलिस ने उन्हें ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा है कि,

“आप जो स्टंट सड़क पर कर रहे हैं वो सिल्वर स्क्रीन पर चल सकता है लेकिन रियल लाइफ में ये जानलेवा साबित हो सकता है, आपने न सिर्फ अपनी बल्कि अपने फैन की ज़िन्दगी से भी खिलवाड़ किया है. आप जैसे ज़िम्मेदार लोगों से ऐसी उम्मीद नहीं थी. इस बार इसे बस चेतवानी समझिये जल्द ही आपको इ चालान भी मिल जाएगा. इसे चेतावनी समझिये अगली बार ऐसा किया तो पुलिस आपसे और सख्ती से निपटेगी.

मुंबई पुलिस की इस चेतवानी के बाद वरुण धवन की भी सफाई सामने आयी है. वरुण ने ट्वीट कर अपनी गलती मानी है. उन्होंने लिखा कि,

“मैं अपने फैन का दिल तोडना नहीं चाहता था, इसी लिए ये गलती कर बैठा. जब सेल्फी निकाली थी तो गाड़ियां चल नहीं रही थी. फिर भी भविष्य में ऐसा नहीं करूँगा. मैं मुंबई पुलिस की सरहाना करता हुआ.”


Close Bitnami banner
Bitnami