मुंबई पुलिस ने भेजा है स्टार्स को सख्त चेतावनी, आपको लाखों फॉलो करते हैं आप गलत मत सिखाइए

मुंबई पुलिस बॉलीवुड और टीवी स्टार्स से बेहद नाराज़ है. और सख्त हिदायत दी है की आप गलत न करें आपको करोड़ों फॉलो करते हैं. अगर फिर भी नहीं मानें तो मुंबई पुलिस आपके खिलाफ भी कार्यवाही करेगी. मुंबई पुलिस की नाराज़गी की वजह है इन स्टार्स का चलती गाडी से उतारकर नाचना और फिर उसका वीडियो अपलोड करना.

असल में इन दिनों सोशल मीडिया पर चैलेंज खूब वायरल हो है. ki ki नाम के इस चैलेंज को कई सेलेब्रिटीज़ ने एक्सेप्ट किया और अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसके बाद ये चैलेन्ज लोगों के बीच हादसे की वजह बनती जा रही है. इस चैलेंज को लोग कनाडा से रैपर ड्रेक (Drake) की आई लेटेस्ट एल्बम ‘Scorpion’ के गाने ‘In My Feelings’ के साथ कर रहे हैं. इस चैलेन्ज को एक्सेप्ट करते हुए लोग चलती गाड़ियों से उतारकर सड़क पर नाच रहे हैं. जबकि ऑरिजलन वीडियो ‘इन माय फीलिंग्स’ गाने में ऐसा किसी भी तरह का डांस मूव नहीं है, लेकिन लोग अपने अलग-अलग अंदाज में इस चैलेंज को करते हुए सोशल मीडिया पोस्ट कर रहे हैं.

 

इसका सबसे ज़्यादा असर बॉलीवुड पर हुआ है. अब तक कई स्टार और बॉलीवुड हस्तियों के साथ-साथ टीवी कलाकार भी गाड़ी से उतर कर डांस करते हुए ki ki चैलेंज का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. जो अपने आप में कानून तोड़ता है. जिसके तहत इन सितारों के खिलाफ कार्यवाही भी हो सकती है.

 

मुंबई पुलिस की मानें तो ऐसे किसी भी चैलेन्ज को लेकर पहले ही चेतवानी जारी की गई थी. लेकिन फिर भी ये सेलिब्रिटी नहीं मान रहे हैं. उनका देखा देखी लोग सड़क पर यही कर रहे हैं जिसकी वजह से हादसे से लेकर ट्रैफिक को कंट्रोल करने में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. मुंबई पुलिस के लिए मुश्किल इतनी बढ़ गई है कि प्रशासन लोगों से ऐसे चैलेंज को करने के लिए मना कर रहने के लिए मजूबर है. अगर फिर भी ये एक्टर नहीं मानें तो पुलिस सख्ती दिखाएगी.

अब तक इस चैलेंज को अपनाते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फ़तेहि, अदा खान, निअ शर्मा ने जमकर डांस किया और वीडियो शेयर की. एक्ट्रेस नोरा फतेही ने इस चैलेंज पर देसी स्टाइल में डांस किया.उनका साथ दिया है बॉलीवुड एक्टर वरुण शर्मा ने. दोनों ने मिलकर ऑटो सफर के दौरान डांस किया.


Close Bitnami banner
Bitnami